कांग्रेस विधायक ने मोदी को बताया ‘डेंगू मच्‍छर’, बोलीं- कीटनाशक छिड़किए

0 235
महाराष्ट्र के सोलापुर में कांग्रेस की महिला विधायक ने अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डेंगू मच्छर करार दे दिया। एक जनसभा को संबोधित करते हुए सोलापुर दक्षिण से कांग्रेस की विधायक प्रणिति शिंदे ने कहा,”हमारे देश में हमारे पास एक नया डेंगू मच्छर है,
जिसका नाम मोदी बाबा है। हर कोई उसकी वजह से बीमार पड़ गया है। तो आप सब कुछ कीजिए जो आप कर सकते हैं, कीटनाशक छिड़किए और उसे अगली बार सत्ता से बाहर निकाल फेंकिए।”
कांग्रेस की विधायक प्रणिति शिंदे यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने भाजपा के सांसद शरद बनसोड़े को शराबी तक करार दिया।

विधायक प्रणिति शिंदे ने कहा,”भाजपा नेताओं ने जिले के विकास के लिए एक पैसा तक खर्च नहीं किया है। सरकार ने हमारे जिले को दिया क्या है, दो नेता जिनके बीच में आपस में ही झगड़ा चलता रहता है और एक शराबी सांसद।”
उनके इस उपहास का जवाब देते हुए भाजपा सांसद शरद बनसोड़े ने कहा कि कांग्रेस विधायक ने उन्हें जो कहा है, उसके लिए उन्हें शर्मिंदा होना चाहिए।
यह भी पढ़ें: आजमगढ़: स्कूल में टीचर ने किया 6 साल की बच्‍ची से रेप
शरद बनसोड़े ने कांग्रेस विधायक के लिए कहा,”जो खुद स्लीवलेस कपड़े पहन पार्टियों में शामिल होता है। उसे ऐसी बातें नहीं कहनी चाहिए।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More