औवेसी ने BJP पे किया हमला पूछा,क्या मुझे भी एक गाय मिलेगी?

0 411
हैदराबाद,। असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। तेलंगाना विधानसभा चुनावों के मद्देनजर एक सभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने भाजापा पर मुस्लिमों के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया है।
ओवैसी ने कहा, ‘तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 के लिए अपने घोषणापत्र में भारतीय जनता पार्टी ने वादा किया है कि वे पूरे राज्‍य में एक लाख गाएं वितरित करेंगे।
लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि क्या वे एक गाय मुझे भी देंगे…? मैं वादा करता हूं कि उसे पूरे सम्मान के साथ उस गाय को रखूंगा।
लेकिन सवाल यह है कि क्या वे देंगे…? यह हंसने की बात नहीं है, ज़रा सोचिए इस बारे में।’
दरअसल, ओवैसी इन दिनों तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। एक परिपक्‍व राजनेता की तरह वह प्रचार के दौरान हर हथकंडा आजमा रहे हैं, ताकि ज्‍यादा से ज्‍यादा वोट हासिल किए जा सकें।
कुछ दिनों पहले ही हैदराबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा था, ‘अमित शाह तेलंगाना मे आकर बोले, हैदराबाद को मजलिस से मुक्‍त करोगे। कौन-सा मुक्‍त करेंगे आप?
कहां से मुक्‍त करेंगे आप? आप मजलिस मुक्‍त नहीं, आप भारत से मुसलमानों को मुक्‍त करना चाहते हैं। भारत से मुसलमानों को बाहर करना चाहते हैं।’
गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश से अलग तेलंगाना के बंटवारे के बाद राज्य में पहली बार विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। राज्य में फिलहाल टीआरएस की सरकार है।
कांग्रेस ने चुनाव में चंद्रबाबू नायडू की पार्टी टीडीपी से गठबंधन किया है। लेकिन भाजपा भी अपना पूरा जोर लगा रही है।
यह भी पढ़ें: टिकट न मिलने पर BJP विधायक ने छोड़ी पार्टी,लगाए आरोप
तेलंगाना की सभी 119 सीटों पर सात दिसंबर को वोट डाले जाएंगे और परिणाम 11 दिसंबर को आएंगे।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More