योगी के मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह ने अर्दली से साफ करवाई सैंडिल

0 221
घटना गुरुवार की है जहाँ कुशीनगर के बुद्ध पीजी कालेज के पौधरोपण कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री व कुशीनगर के प्रभारी मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह अतिथि के रूप में पहुंचे थे।
इस कार्यक्रम के दौरान उनके सैंडिल पर धूल व मिट्टी लग गयी तो उनके अर्दली ने रुमाल से उसे साफ किया। इस समय मंत्री अर्दली व कार्यकर्ता से सैंडिल साफ कराते दिखे।
उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के मंत्री द्वारा अपने अर्दली से सैंडिल साफ कराने का मामला सामने आया है। 
जब मंत्री से अर्दली के द्वारा अपनी सैंडिल साफ कराने की बात पूछी गई तो वे पहले अटके और फ‍िर इस घटना से पूरी तरह अनजान बन गए। जब तक कि वे इसका जवाब देते कि मंत्री के साथ मौजूद कार्यक्रम आयोजक ने कहा कि,
मंत्री ने रुमाल से स्वयं सैंडिल साफ की है, अर्दली या किसी कार्यकर्ता ने नहीं। इस पर मंत्री ने भी हामी भरी। लेकिन इस घटना के दौरान ली गयी तस्वीर कुछ और ही बयान कर रही है। इस मामले को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है।
योगी सरकार में कैबिनेट राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह प्रतापगढ़ जिले की पट्टी विधानसभा क्षेत्र से विधायक है। मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह इसके पहले भी विवादों में रहे है। उन्होंने ने पहले एक विवादास्पद बयान दिया था।
उन्होंने क्षेत्र का विकास न करने वाले भाजपा-अपना दल विधायकों और सांसदों के मुंह पर कालिख पोत देने का जनता से आह्वान किया था।
यह भी पढ़ें: कपड़े, जूते, बर्तन के साथ टॉयलेट तक साफ कराते हैं सीनियर अफसर: आर्मी जवान की पत्नी
तब उनके बयान की चारो तरफ निंदा हुई थी। फिलहाल मंत्री द्वारा कार्यकर्ता से सैंडल पहनने के मामले में उनका कोई बयान नहीं आया है।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More