राजधानी में 19 वर्षीय युवती के साथ कि दरिंदगी और फिर कर दी हत्या

0 185
लखनऊ,। वारदात को अंजाम देकर बदमाश युवती के शव को मूली के खेत में फेंक कर भाग निकले। युवती के कपड़े फटे थे, गले और चेहरे में नाखून से नोंचे जाने के निशान थे।
मुंह से झाग निकल रहा था। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।
परिस्थितिजन्य साक्ष्य गैंग रेप के बाद उसकी हत्या किए जाने का इशारा कर रहे हैं।राजधानी में एक 19 वर्षीय युवती के साथ दरिंदगी के बाद उसकी हत्या कर दी गई।
घटना काकोरी के सईदपुर मेहरी गांव की है। यहां से करीब 100 मीटर दूर किसान संतोष कुमार के मूली के खेत में युवती (19) का शव पड़ा मिला।
सुबह शव मिलने की सूचना से मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। कुछ ही देर में इंस्पेक्टर संजय कुमार और सीओ मौके पर पहुंचे। ग्र्रामीणों के मुताबिक, युवती के गले में दुपïट्टा कसा था। उसके कपड़े फटे थे।
चेहरे और गले में नाखून से खरोच के निशान थे, मुंह से झाग निकल रहा था। पास ही एक व्हाइटनर की शीशी पड़ी थी।
पुलिस ने ग्र्रामीणों की मदद से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया पर सफलता नहीं मिल सकी। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।
घटना स्थल पर मिले परिस्थितिजन्य साक्ष्य बता रहे हैं कि युवती ने खुद को बचाने के लिए दरिंदों से काफी संघर्ष किया होगा। मौके पर युवती की चूडिय़ां टूटी हुई पड़ी थी।
गुलाबी रंग की चप्पल और पर्स कुछ दूर पर पड़ा था। कपड़े फटे थे मिट्टी सिमटी और उखड़ी हुई थी। यह सब साक्ष्य इशारा कर रहे हैं कि वारदात को अंजाम किसी एक व्यक्ति ने नहीं दिया होगा। गैंग रेप के बाद युवती की हत्या का दी गई है। 
दरिंदों ने युवती का शव सुबह चार बजे के बाद और पांच बजे के पहले फेंका है। आशंका जताई जा रही है कि उन्होंने वारदात को अंजाम गांव में ही दिया है।
किसान संतोष ने बताया कि रात नौ बजे तक वह मजदूरों के साथ खेत में मूली उखाड़ते रहे। इसके बाद उनके गट्टठर बनाए और सुबह चार बजे खेत से ही मंडी के लिए रवाना हो गए।
यह भी पढ़ें: अखिलेश ने किया मोदी पे तंज कहा,फेक न्यूज़ से बना ‘फेंकू’ शब्द
तबतक कहीं शव नहीं था और न ही कोई व्यक्ति खेत के आस पास दिखाई दिया।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More