उज्जैन दर्शन करने पहुंचे राहुल, बीजेपी ने किया तंज

0 272
मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस अध्यक्ष दो दिन के दौरे पर हैं। उज्जैन में महाकल के दर्शन के बाद वे रैलियां करेंगे। मंगलवार को भी वे मध्य प्रदेश में जनसभाएं करेंगे। एमपी कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी राहुल गांधी के साथ मौजूद हैं।
सोमवार को राहुल गांधी उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंचे हैं। उनके उज्जैन पहुंचने पर भी बयानबाजी हो रही है। बीजेपी ने राहुल गांधी से उनका गोत्र ही पूछ लिया है।
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा- उज्जैन जा रहे राहुल गांधी से हम पूछना चाहते हैं कि आप जनेऊधारी हैं? आप कैसे जनेऊधारी हैं? क्या गोत्र है आपका?

राहुल गांधी के जनेऊधारी पंडित होने का मसला पहली बार पिछले साल गुजरात चुनाव के दौरान उठा था। राहुल गांधी ने गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान कई मंदिरों का दौरा किया था।
इस दौरान उनके मंदिर जाने को लेकर भी बीजेपी ने सवाल उठाए थे। बीजेपी के सवाल उठाने के बाद कांग्रेस के प्रवक्ता की ओर से कहा गया था राहुल गांधी न सिर्फ हिंदू हैं बल्कि वे जनेऊधारी ब्राह्मण हैं।

इसके बाद राहुल गांधी की शिवभक्त अवतार भी देखे को मिला था। उन्होंने कई मौके पर खुद को शिव का साधक बताया था। इसी साल कुछ महीने पहले वे कैलास मानसरोवर की यात्रा पर भी गए थे,बीजेपी लगातार कहती रहती है कि
राहुल गांधी सॉफ्ट हिंदुत्व की राजनीति कर रहे हैं। वे चुनाव में फायदा के लिए मंदिर जाते हैं और वोट बटोरने की कोशिश कर रहे हैं। राहुल गांधी उज्जैन के अलावा झाबुआ में जन सभा करेंगे।
यह भी पढ़ें: अपार्टमेंट के गार्ड ने सिगरेट लाकर नहीं दी तो मॉडल ने किया हंगामा, उतार दिए कपड़े
इसके बाद यहां आसपाक के इलाकों में रोड शो करेंगे।

यह भी पढ़ें: असम सरकार में मंत्री ने कहा, कांग्रेस सिखाती थी कि राम नहीं, बाबर हमारा भगवान है

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More