ये सीरियल किलर,सिर्फ मजे के लिए कर देती थी कत्ल

0 415
मॉस्को की रहने वाली एलेना लोबाचेवा साल 1998 में आई  हॉलीवुड हॉरर मूवी ‘Bride of Chucky’ से काफी प्रभावित थी। इस फिल्म में एक ऐसी खौफनाक गुड़िया की कहानी दिखाई गई थी जो एक के बाद कई हत्याएं कर देती है। 
एलेना ने अपने हाथों पर फिल्म में दिखाई गई इस गुड़िया का टैटू भी गुदवा रखा था।  इतना ही नहीं यह महिला रूस के सबसे कुख्यात सीरियल किलर एलेक्जेंडर पिचुस्किन (जिसने 49 से ज्यादा लोगों की हत्या की) को अपना गुरू मानती थी और उसे किसी देवता की तरह पूजती भी थी।
मॉस्को में यह लेडी सीरियल किलर खौफ का दूसरा नाम बन गई थी। 27 साल की इस खूंखार महिला को लोगों का लहू बहा कर चरमसुख यानि सेक्शुअल प्लेजर की अनुभूति होती थी। इस सीरियल किलर की खौफनाक कहानी सुनकर आप दहल उठेंगे।
गुनाहों के देवता की पूजा करने वाली एलेना जल्दी ही लोगों के दिलों में खौफ भर देने और अपने खतरनाक मंसूबे को अंजाम देने के लिए हत्यारों के गैंग में शामिल हो गई।
23 साल के पावेल वाइटोव इस गैंग का लीडर था। इस गैंग ने मॉस्कों को शराबियों और बुरे लोगों से आजाद कराने के नाम पर जुलाई 2014 से लेकर फरवरी 2015 के बीच में  14 लोगों की सिलसिलेवार हत्या कर दी।
यह गैंग कितनी निर्ममता से हत्या करता था इस बात का अंदाज आप इसी से लगा सकते हैं कि  एक कारपेंटर को इस गैंग के पांच सदस्यों ने 171 बार छूरा घोंपा था। इतना ही नहीं लोबाचेवा और विटोव ने एक पिता की हत्या हथौड़े से मार-मार कर की थी।
इन हत्यारों ने इस शख्स के सिर पर हथौड़े से इतना जोरदार वार किया था कि उनकी खोपड़ी के टुकड़े उनकी लाश से 16 फिट दूर जा गिरे थे।
एलेना लोबाचेवा ज्यादातर बेघर लोगों को अपना शिकार बनाती थी। वो अक्सर डरावने मास्क पहनकर लोगों की हत्या करती और फिर डरावनी हंसी भी हसंती थी। पुलिस ने जब उसे पकड़ा तो उसने कबूल किया कि एक के बाद एक लोगों की हत्याओं से उसे चरम सुख प्राप्त होता था।
यह भी पढ़ें: रिपोर्ट: भारत और जापान को अपनी धाक मानने को मजबूर कर रहा चीन
अदालत में सुनवाई के दौरान ज्यूरी ने कहा था कि इस महिला को किसी के मरने से काफी सुख मिलता है। इस महिला ने कोर्ट में कबूल किया था कि गैंग के द्वारा किए गए कई सारी हत्याओं में से करीब 6 हत्याओं में वो शामिल थी।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More