अपार्टमेंट के गार्ड ने सिगरेट लाकर नहीं दी तो मॉडल ने किया हंगामा, उतार दिए कपड़े

0 192
मामला मुंबई के ओशिवारा इलाके से जुड़ा है। 25 अक्टूबर को यहां पर एक अपार्टमेंट की लॉबी में मॉडल ने सिगरेट पी थी, जिसके बाद उसका चौकीदार से विवाद हुआ। बातचीत बहस में तब्दील हो गई, जिसके बाद सोसायटी के सेक्रेट्री ने नजदीकी पुलिस थाने में इत्तेला की।
नशे में धुत्त एक मॉडल को सिगरेट नहीं मिली तो उसने जमकर हंगामा काटा। वह इस बात के लिए अपार्टमेंट के सुरक्षा गार्ड (चौकीदार) पर बुरी तरह बिगड़ गई थी। स्थिति काबू करने के लिए फौरन पुलिस को बुलाया गया।
मगर हालात और भी हाथ के बाहर हो गए। मॉडल ने न केवल नशे में पुलिस वालों को लौट जाने को कहा, बल्कि अपने कपड़े भी उतार दिए थे। घटना के दौरान कुछ लोगों ने हंगामे का वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया था,

जो अब सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स के जरिए सामने आया है। मॉडल ने उसके बाद #MeeToo अभियान के हैशटैग के साथ मुंबई पुलिस और अन्य लोगों के खिलाफ टि्वटर पर नाराजगी जाहिर की।
सूचना पर फौरन वहां पुलिस पहंची, जिसने मॉडल को समझा-बुझाकर मामला शांत कराने की कोशिश की। मगर हालात हाथ से बाहर नजर आए।
यह भी पढ़ें: आचार संहिता के उल्‍लंघन में देवकीनंदन ठाकुर गिरफ्तार
कथित तौर पर नशे में चूर मॉडल पुलिसकर्मियों पर चिल्लाते हुए उन्हें जाने को कहने लगी। उल्टा वह किसी की सुनने को राजी नहीं दिख रही थी।
हंगामा और शोर-शराबे के कारण वहां और लोग भी आ गए थे, जिनमें से कुछ ने वीडियो भी बनाया।
यह भी पढ़ें: असम सरकार में मंत्री ने कहा, कांग्रेस सिखाती थी कि राम नहीं, बाबर हमारा भगवान है

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More