शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर ऑउट

0 452
डायरेक्टर आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान ने बौने का रोल अदा किया है। फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ एक सुपरस्टार की भूमिका निभा रही हैं वहीं
अनुष्का शर्मा एक ऐसी लड़की के किरदार में हैं जिसे एक गंभीर बीमारी है और वो अपनी व्हीलचेयर से  नहीं सकती है। शाहरुख एक अधेड़ उम्र के बौने इंसान के किरदार बने हैं जो
अपने लिए एक अदद प्रेमिका ढूंढ रहे हैं। अनुष्का में उन्हें अपना प्यार नज़र आने लगती है लेकिन परिस्थितियां कुछ ऐसी बनती हैं कि मेरठ का ये बौना शख़्स बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा कैटरीना के साथ घूमने फिरने लगता है।
लेकिन एक बार फिर चीज़े पलटती हैं और अनुष्का से दूरी बना चुके शाहरुख को वास्तविकता का जल्द ही एहसास हो जाता है। फिल्म के अंत में नासा का स्पेसशिप अलग कौतूहल जगाता है। मेरठ का परिदृश्य, लोकल लहेजे में बात करते शाहरुख,
कैटरीना का स्टारडम, शाहरुख-अनुष्का की प्यार भरी लव स्टोरी और अंत में गैंग्स ऑफ वासेपुर के रामाधीर सिंह की शाहरुख के साथ डायलॉग्स फिल्म के ट्रेलर को ब्लॉकबस्टर जैसा एहसास दिला रहे हैं।
इस साल राजू हिरानी, रणबीर कपूर को 300 करोड़ की फिल्म देने में सफल रहे हैं। माना जा रहा है कि शाहरुख को ये ब्लॉकबस्टर सफलता आनंद एल राय  दिला सकते हैं। 
फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। यही कारण है कि ट्रेलर के रिलीज के कुछ ही मिनटों में इसे हजारों व्यूज मिल गए थे जबकि यह आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। फिल्म में सलमान खान ने भी कैमियो किया है। फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

शाहरुख खान आज अपना 53 वां जन्मदिन मना रहे हैं। जहां फैन्स उनके इस खास को लेकर उत्साहित खासा उत्साहित हैं, तो वहीं किंग खान अपने फैन्स को एक खास सरप्राइज दिया है।
दरअसल शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर उनके जन्मदिन के मौके पर रिलीज हुआ है। ट्रेलर को देखने के बाद शाहरुख के प्रशंसकों के अलावा उनके इंडस्ट्री के दोस्त भी फिल्म को लेकर खासा उत्साहित हैं।
ट्रेलर को देखने के बाद करण जौहर ने अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर साझा किया है। करण ने ट्वीट में लिखा- फिल्म ट्रेलर का जीरो ब्लॉकबस्टर है।
शाहरुख खान ने अपने करियर का सबसे शानदार कैरेक्टर अदा किया है। अनुष्का शर्मा ने भी दिल से रोल अदा किया है। कैटरीना कैफ ने प्रभावित किया है।
आनंद एल राय को ढ़ेर सारी बधाई। ट्रेलर को पब्लिक और सेलेब्स का पॉजिटिव रिएक्शन मिला है। ऐसे में फिल्म के मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है।
यह भी पढ़ें: अब आम जनता भी देख सकेगी सुप्रीम कोर्ट, चीफ जस्टिस ने शुरू की सुविधा

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More