तेजस्वी के साथ कुख्यात अपराधी की सेल्फी वायरल, जदयू ने साधा निशाना

0 396
पटना, । सोशल मीडिया पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का कुख्यात अपराधी सुरेश चौधरी के साथ तस्वीर वायरल हो रही है। इस सेल्फी के वायरल होने के बाद बिहार की राजनीति में बयानबाजी का दौर जारी हो गया है।
जदयू ने जहां राजद पर निशाना साधा है तो वहीं राजद ने बचाव करते हुए कहा है कि किसी के साथ कोई भी सेल्फी ले सकता है, इसमें विवाद क्यों?
कहा जा रहा है कि ये सेल्फी तेजस्वी की संविधान बचाओ न्याय यात्रा के दौरान ली गई है जिसमें गोपालगंज का कुख्यात अपराधी सुरेश चौधरी उनके साथ दिख रहा है।  
सेल्फी वायरल मामले में जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव समेत राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि 
बड़े मियां तो बड़े मियां छोटे मियां सुभान अल्लाह। पिता लालू प्रसाद तो भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद हैं ही, तेजस्वी यादव भी अपराधियों के चौखट पर नमन कर रहे हैं, उनसे गलबहियां कर रहे हैं।
जदयू प्रवक्ता ने कहा है कि वैसे राजद का चाल, चलन और चरित्र भी यही है। उन्होंने कहा कि वाह ट्विटर बउआ, विरासत संभालने की दौड़ में अपने भाई से आगे निकलने की छटपटाहट और सत्ता पाने की व्यग्रता ने आपको इतना नीचे गिरा दिया है कि
सीवान में अपने ‘साहेब’ की चौखट चूम कर आमसभा तो की ही, गोपालगंज में तो दुर्दांत सुरेश से गलबहिया करने लगे। शर्म करें!
यह भी पढ़ें: सेंडबोआ सांप के साथ बाबाओं की वेशभूषा में घूम रहे दो युवकों को पकड़ा
बता दें जिस सुरेश चौधरी के साथ सेल्फी वायरल होने पर हंगामा मचा है वो गोपालगंज जिले का कुख्यात अपराधी है। उस पर हत्या, अपहरण, फिरौती और लूट जैसी संगीन मामले दर्ज हैं।
कुख्यात सुरेश चौधरी अपराधिक मामलों को लेकर कई बार जेल भी जा चुका है और फिलहाल जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आया है। 

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More