रजनीकांत की बेटी सौंदर्या तलाक के बाद, बनने जा रहीं फिर से दुल्हन 

0 221
सौंदर्या ने अश्विन रामकुमार के साथ शादी की थी। अश्विन एक बिज़नेसमैन हैं और उन्होंने 3 सितंबर 2010 को सौंदर्या के साथ चेन्नई में शादी रचाई थी। हालांकि 2016 में पर्सनल कारणों से दोनों ने डिवोर्स के लिए अप्लाई किया था। सौंदर्या और अश्विन आधिकारिक रूप से जुलाई 2017 में अलग हो गए थे, दोनों को एक बेटा है जिसका नाम वेद है।
सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत दूसरी शादी करने जा रही हैं। सौंदर्या साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम है। उन्होंने फिल्मों में अपने करियर की शुरूआत ग्राफिक डिज़ाइनर के तौर पर की थी और धीरे-धीरे उन्होंने डायरेक्टर तक का सफर तय किया।
सौंदर्या के नाम एक अनोखा रिकॉर्ड है। वे पहली महिला डायरेक्टर हैं जिन्होंने रजनीकांत को किसी फिल्म में डायरेक्ट किया है। सौंदर्या द्वारा निर्देशित फिल्म कोच्चादियान साल 2014 में रिलीज़ हुई थी।
लेकिन फिलहाल सौंदर्या अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।
रिपोर्ट्स के अनुसार, सौंदर्या एक बार फिर शादी करने जा रही हैं। वे बिजनेसमैन-एक्टर विशगन वनंगमुड़ी से 2019 में शादी रचाने जा रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ये कपल पहले ही एक सेरेमनी में सगाई रचा चुका है।
गौरतलब है कि विशगन मशहूर बिजनेसमैन वनंगमुड़ी के बेटे हैं। उनके भाई राजनीतिक पार्टी डीएमके के सदस्य हैं। विशगन ने साल 2018 में आई एक फिल्म में एक्टिंग कर चुके हैं।
सौंदर्या अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज़्यादा बातें करना पसंद नहीं करती हैं। साल 2016 में एक मैगज़ीन को दिए गए इंटरव्यू में अपनी पहली शादी के बारे में उन्होंने कहा था, ‘मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती हूं। मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि
हमने ये फैसला रातों रात नहीं लिया है और इस फैसले को काफी सोच समझकर लिया गया है।’ रजनीकांत की प्रतिक्रिया के बारे में उन्होंने कहा कि ‘मेरे पिता बेहद सपोर्टिव हैं और
यह भी पढ़ें: ओपनिंग पर धमाकेदार कमाई कर सकती है फिल्म ‘पीहू’!
वे चाहते हैं कि उनके बच्चे खुश रहें। उन्होंने सबसे पहले आकर मुझे कहा था, तुम्हें जो ठीक लगता है, वो करो।’

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More