देवरिया महोत्सव 2018 का प्रमोशन कार्यक्रम की हुई शुरुआत

0 213
देवरिया, । आचार्य व्यास मिश्र स्मृति देवरिया महोत्सव समिति द्वारा 16 से 25 नवम्बर के बीच होने वाले देवरिया महोत्सव 2018 का प्रमोशन कार्यक्रम श्री हनुमान मंदिर चौराहे पर शाम 5 बजे से शुरू हुआ।

 

प्रमोशन कार्यक्रम की शुरुआत d g t ग्रुप द्वारा श्री हनुमान जी की वंदना से हुई। dgt ग्रुप ने श्री हनुमान ,श्री गणेश , माँ दुर्गा की वंदना से माहौल को भक्तिमय बना दिया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित एस एस बी एल इंटर कालेज के प्रधानाचार्य डॉ अजय मणि त्रिपाठी ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि
आचार्य व्यास मिश्र स्मृति देवरिया महोत्सव समिति द्वारा तीसरे वर्ष देवरिया महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है , देवरिया महोत्सव के माध्यम से देवरिया के नवोदित कलाकारों को एक बड़ा मंच मिलता है,
उन्होंने अपने सम्बोधन में शहर के लोगो को 16 से 25 नवम्बर के बीच मे आयोजित होने वाले देवरिया महोत्सव में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर कार्यक्रमो का आनंद उठाने का आवाहन किया।
समिति के अध्यक्ष पवन कुमार मिश्र ने उपस्थित अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि देवरिया महोत्सव में आमजन को आमंत्रित करने के उद्देश्य से शहर में 5 जगह प्रमोशन कार्यक्रम आयोजित है।
अगला प्रमोशन कार्यक्रम 30 अक्टूबर को सुभाष चौक पर होगा। प्रमोशन कार्यक्रम में हनुमान मंदिर चौराहे पर उपस्थित नवोदित कलाकारों को डॉ अजय मणि और जिला महामंत्री भाजपा संजय राव जी ने पुरस्कृत किया गया।
हनुमान मंदिर चौराहे पर उपस्थित लोगों ने प्रमोशन कार्यक्रम का भरपूर लुफ्त उठाया इस अवसर पर देवरिया महोत्सव का थीम सांग भी बजाया गया। कार्यक्रम का संचालन निकिता सिंह ने किया।
इस अवसर पर समिति अध्यक्ष पवन मिश्र , रामप्रसाद तिवारी , निकिता सिंह , आशीष मणि, नीतू गुप्ता, सिमा जायसवाल, माया सिंह ,सुरभि गुप्ता,
यह भी पढ़ें: किशोर को दस हजार में किन्नरों के हाथ बेचा
विकास मणि, विक्की, सुशील पाठक, अमित मिश्रा, शाम्भवी, अभय तिवारी के साथ सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More