ओपनिंग पर धमाकेदार कमाई कर सकती है फिल्म ‘पीहू’!

0 296
आज आप सिनेमाघरों का रुख करेंगे तो देखेंगे कि विनोद कापड़ी की फिल्म ‘पीहू’ के अलावा फिल्में ‘मोहल्ला अस्सी’, ‘रंगीला राजा’ और ‘होटल मिलन’ भी रिलीज हुई हैं। हालांकि इन चार फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चा ‘पीहू’ की ही हो रही है।
फिल्म का ट्रेलर 24 अक्टूबर को रिलीज किया गया था। जिसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए थे। ट्रेलर को पब्लिक और क्रिटिक्स के मिले रिस्पांस को देखने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है।
लंबे समय के बाद बॉलीवुड में बच्चे पर आधारित फिल्म बनाई गई है। फिल्म ‘पीहू’ में घर में दो साल की अकेली बच्ची के संघर्ष को बखूबी दिखाया गया है।
यदि फिल्म में कास्ट और क्रू की बात करें तो फिल्म में न तो कोई बड़ा अभिनेता है और न ही अभिनेत्री। फिल्म में केवल एक बच्ची ने ही अभिनय किया है। डेढ़ घंटे की फिल्म में बच्ची की एक्टिंग और एक्सप्रेशन्स दर्शकों को सीट न छोड़ने के लिए मजबूर कर देते हैं।

सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर पीहू का बजट जरुर कम है लेकिन उसने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। यही कारण है कि फिल्म को शुरुआती शोज में ही पब्लिक जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है।
फिल्म के निर्माता आरएसपीवी और रॉय कपूर फिल्म्स हैं। पीहू का किरदार एक बच्‍ची द्वारा निभाए जाने के चलते शूटिंंग में भी काफी मशक्‍कत करनी पड़ी। फिल्‍म में एक सीन है जब पीहू फ्रिज में घुस जाती है। इस एक सीन के लिए क्रू को पूरा दिन मैनेज करना पड़ा था।
पीहू करीब डेढ़ करोड़ रुपए में बनी फिल्‍म है। कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म ओपनिंग डे पर ही करीब 58 लाख रुपए का बिजनेस कर सकती है। ।
यह भी पढ़ें: लुधियाना के चार किसान,सलमान की नई फिल्म के कारण लखपति हो गए
फिल्म में मायरा विश्वकर्मा और प्रेरणा विश्वकर्मा लीड भूमिका में हैं। ‘पीहू’ फिल्म को क्रिटिक्स के भी अच्छे कमेंट्स मिले हैं। 

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More