गोली कांड के खौफ से JHV मॉल में जाने से डर रहे लोग

0 216
वाराणसी,। शनिवार को वीक एंड पर भी मॉल में सन्नाटा पसरा रहा। गेट पर पुलिस मुस्तैदी के बीच देर शाम कुछ लोग आए जरूर मगर पहले जैसी चहल-पहल नहीं दिखी।
बच्चों के नदारद रहने से झूले भी खाली रहे। शहर के लोग छुंट्टी पर शनिवार और रविवार को मॉल और पार्को में घूमने-फिरने निकलते हैं।
जेएचवी मॉल में भी हर वीक एंड पर दोपहर बाद से खूब चहल-पहल हो जाती है। मगर दो कत्ल के बाद दहशत का ऐसा माहौल बना है कि अबकी शनिवार की शाम जेएचवी मॉल सूना रहा।
शाम 4.30 से 4.45 तक जागरण टीम ने जेएचवी मॉल का जायजा लिया तो परिसर से लेकर अंदर तक इक्का-दुक्का युवक ही दिखे। परिसर में लगे टॉय ट्रेन और जंपिग झूले में शाम को रहने वाली बच्चों की भीड़ गायब थी।
मैकडोनाल्ड समेत दूसरे रेस्टोरेंट में भी ज्यादातर टेबल खाली थी। जो लोग आए भी थे उनके बीच भी बुधवार की वारदात पर ही चर्चा हो रही थी।
यानी कुछ ही लोग मॉल में समय गुजारने आए मगर वे भी ऐसे माहौल में असहज से दिख रहे थे। बाहर वाहन स्टैंड पर गिनती की गाड़ियां दिखीं। स्टैंड संचालक ने भी कहा कि आज तो गजब सूनापन है।
जेएचवी मॉल में घटना के पीछे सुरक्षाकर्मियों की लापरवाही उजागर हो चुकी है। तलाशी के बीच युवक पिस्टल लेकर अंदर दाखिल हो गए और वारदात कर डाली।
यह भी पढ़ें: सरकार के पास मंदिर पे कानून लाने का अधिकार तो है लेकिन राह बहुत मुश्किल
पुलिस-प्रशासन के सख्त तेवर अपनाने के बाद जेएचवी मॉल में शनिवार को इंट्री प्वाइंट पर हर शख्स की तलाशी ली जा रही थी। बाहर गेट पर दो सिपाही भी शाम को तैनात दिखे।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More