कलह से जूझ रही CBI के 150 अधिकारी लेंगे श्री श्री रविशंकर की शरण

0 184
नई दिल्ली,। सीबीआइ पिछले कुछ दिनों से आंतरिक कलह से जूझ रही है। इसी कलह को दूर करने के लिए सीबीआइ अब श्रीश्री रविशंकर की शरण में पहुंच गई है।
दरअसल, श्रीश्री रविशंकर की संस्था आर्ट ऑफ लिविंग एक वर्कशॉप का आयोजन कर रही है। सीबीआइ मुख्यालय में शनिवार से शुरू हो रही तीन दिवसीय वर्कशॉप में जांच एजेंसी के 150 से ज्यादा अधिकारी हिस्सा लेंगे।
कहा जा रहा है कि सीबीआइ में सकारात्मकता को बढ़ाने के लिए इस वर्कशॉप का आयोजन किया जा रहा है।
गौरतलब है कि सीबीआइ डायरेक्टर आलोक वर्मा और स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना के बीच जंग छिड़ी हुई है। दोनों शीर्ष अधिकारियों ने एक दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं।

विगत 24 अगस्त को कैबिनेट सचिव को भेजी अपनी शिकायत में सीबीआइ के दूसरे नंबर के अफसर अस्थाना ने आरोप लगाया था कि मोइन कुरैशी के मामले में अभियुक्त सतीश बाबू सना ने आलोक वर्मा को दो करोड़ रुपये की रिश्वत दी है।
इसके बाद एक 24 अक्टूबर की मध्य रात्रि को नाटकीय अंदाज में वर्मा को कार्यमुक्त कर दिया गया। इसके बाद 26 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने वर्मा के खिलाफ लगे आरोपों की जांच सीवीसी को पूरा करने का निर्देश दिया।
यह भी पढ़ें: शर्त के साथ घर वापस लौटने को तैयार हुए तेज प्रताप
सुप्रीम कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 12 नवंबर को होगी।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More