VHP नेता विनोद बंसल के दावे पर एंकर ने वीडियो चलाकर दिया सबूत,माफी मांगने को कहा

0 259
यह मामला न्यूज हिंदी न्यूज चैनल न्यूज 24 के कार्यक्रम ‘सबसे बड़ा सवाल’ का है। डिबेट में महिला एंकर साक्षी के साथ विहिप नेता समेत कुछ और मेहमान भी थे। ‘पीएम मोदी ने कांग्रेस की गौ भक्ति पर क्यों उठाए सवाल’ विषय पर चर्चा हो रही थी।
उसी बीच केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू का जिक्र आया। एंकर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता व केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने खुले आम कहा था कि वह बीफ खाते हैं।
विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के नेता विनोद बंसल एक टीवी डिबेट में अपने दावे पर अड़े थे। वह बार-बार अपनी बात को सही ठहरा रहे थे। मगर हकीकत कुछ और ही थी। टीवी न्यूज एंकर ने इसी को लेकर वीडियो चलवाकर सच्चाई का सबूत दिया,
जिस पर उनकी बोलती बंद नजर आई। एंकर इसके बाद उनसे माफी मांगने के लिए बोलीं, जिस पर वह नजरें चुराते नजर आए।
बंसल ने एंकर की इसी बात को गलत बताया। दावा किया कि रिजिजू ने आज तक ऐसा कोई बयान ही नहीं दिया। बकौल बंसल, यह वॉट्सऐप की खबर होगी। मैं इस प्रकार की खबरों को खबर नहीं मानता। उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है।”

फिर क्या था, एंकर ने भी उन्हें गलत ठहराया और सबूत दिखाने की बात कही। फौरन उन्होंने टीवी स्क्रीन पर रिजिजू के उसी पुराने बयान का वीडियो चलवाया, जिसमें वह बोले थे, “मैं बीफ खाता हूं। मैं अरुणाचल प्रदेश से ताल्लुक रखता हूं। क्या मुझे कोई रोक सकता है?”
एंकर के ये वीडियो टीवी स्क्रीन पर चलवाने के बाद बंसल का चेहरा देखने लायक था। उनके पास जवाब नहीं था, लिहाजा वे गोल-गोल बातें घुमा रहे थे।
यह भी पढ़ें: मवेशियों से भरे ट्रक को गुजरात के अहमदाबाद में गौ-रक्षको ने रोका, घोंपा चाकू
एंकर ने इसी पर उन्हें माफी मांगने के लिए बोला। देखें, कैसे विहिप नेता को उन्हीं की गलती पर सबके सामने महिला एंकर ने बेकनकाब कर दिया।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More