उत्तर रेलवे के मुरादाबाद मंडल में 30 अक्टूबर से तीन दिन बंद रहेगी हाईवे की कॉसिंग

0 373
उत्तर रेलवे के मुरादाबाद मंडल में मेगा ब्लॉक से इस बार रेल ही नहीं बल्कि हाईवे के वाहन भी प्रभावित होंगे। 30 अक्टूबर से एक नवंबर तक हुलासनगरा क्रॉसिंग पर स्लीपर बदलने का काम होना है। इसके चलते हाईवे पर वाहनों को डायवर्ट कर गुजारा जाएगा।
¨लक मार्गों पर वाहनों का दबाव बढ़ने से मुश्किल हो सकती है। मेगा ब्लॉक में जहां कई ट्रेनें लेट रहेंगी वहीं, सड़क मार्ग पर भी जाम लगने का अंदेशा है।
यानी दिल्ली या लखनऊ के लिए 30 अक्टूबर से एक नवंबर तक सफर बेहद मुश्किल होगा। उत्तर रेलवे के पथ निरीक्षक राजेंद्र पाल ने बताया कि नेशनल हाईवे के स्पेशल रेलवे क्रा¨सग गेट हुलासनगरा 343 पर डाउनलाइन के स्लीपर बदलने का काम 30 अक्टूबर से एक नवंबर तक चलेगा।
बरेली के फतेहगंज पूर्वी से गढि़या रंगीन मार्ग से जैतीपुर होकर लखनऊ की ओर जाने वाले वाहन जाएंगे। – फर्रुखाबाद जलालाबाद से कानपुर की ओर जाने वाले वाहनों को फतेहगंज पूर्वी से जैतीपुर रोड होते हुए खैरपुर चौराहे से निकाला जाएगा।
————- स्लीपर बदलने के कारण रेलवे फाटक बंद रहेगा।
इस वजह से हाईवे पर यातायात बाधित होगा। इस दौरान ट्रेनों को कॉशन देकर 30 किमी प्रति घंटा की गति से गुजारा जाएगा। – सत्यवीर सिंह, स्टेशन अधीक्षक, बरेली जंक्शन
यह भी पढ़ें: मेरठ कैंट की जानकारी जुटा रहा आइएसआइ एजेंट बुलंदशहर से गिरफ्तार
इस दौरान स्पेशल रेलवे क्रॉ¨सग गेट 343 को तीन दिन बंद किया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों को हाईवे पर से गुजरने वाले वाहनों के लिए वैकल्पिक व्यवस्था करने के लिए पत्र जारी किया गया है।
—————— प्रस्तावित डायवर्जन – कटरा चौराहे से खुदागंज रोड पर कसरक गांव से हुलासनगरा होकर बरेली रोड पर निकाला जाएगा।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More