बाथटब में सिक्‍के लेकर iPhone XS खरीदने पहुंचा शख्‍स

0 217
एक ब्लॉगर हाल ही में लॉन्च हुए iphone XS को खरीदने के लिए सिक्के लेकर गया। सिक्के लेकर जाने का उसका तरीका भी अलग था। वह बाथटब में भरकर सिक्के लेकर गया था। रसिया में आईफोन XS की कीमत 1,050 डॉलर से लेकर 1,500 डॉलर तक की है।
वह 1,00,000 रूसी रुब्ल्स लेकर एप्पल के स्टोर पहुंचा था। इसकी एक फोटो भी एक फेसबुक यूजर ने फेसबुक पर शेयर की है। इसका वीडियो भी एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आपको बता दें कि भारत में iPhone XS की कीमत 99,900 रुपए से लेकर 1,34,900 रुपए तक है।
अगर आप एप्पल का कोई भी फोन खरीदने जाएंगे तो सोचेंगे कि इतना महंगा फोन लेना तो कार्ड से ही पेमेंट कर देंगें। वहीं अगर एप्पल का प्रीमियम फोन लेना हो तो फिर तो कागज के नोट ले जाना भी पसंद नहीं करेंगे।
क्योंकि अगर 500 की गड्डी लेकर जाएंगे तो भी करीब 3 गड्डी लेकर जानी पडेंगी तो अच्छा है कि कार्ड से ही पेमेंट कर देंगें। इसमें न रुपए खोने का डर न कोई दूसरा। लेकिन रसिया में तो कुछ अलग ही हुआ।
बाथटब में इतने सिक्के डाले जाने के बाद इसका वजन लगभग 350 किलो हो गया था। इसी भारी भरकम बाथटब को लेकर ब्लॉगर और उसके साथी मॉस्को के सेंट्रल मॉल स्थित एप्पल स्टोर पहुंचे।
वहीं दूसरी ओर देखने चौकाने वाली बात यह रही कि स्टोर सिक्के लेने को राजी हो गया। इन सिक्कों को गिनने में स्टोर के कर्मचारियों को लगभग 2 घंटे का समय लगा। जिसके बाद ब्लॉगर ने 256 जीबी का आईफोन एक्स एस खरीदा।

https://www.instagram.com/p/BqJJscnHgA5/?utm_source=ig_web_copy_link

Apple iPhone XS में 5.8 इंच का सुपर रेटिना ओलेड डिस्प्ले है। इसका रिजॉल्यूशन 2436×1125 पिक्सल है। 2017 वाले iPhone X की तरह इस फोन में डिस्प्ले नॉच है।
हैंडसेट एप्पल के लेटेस्ट ए12 बायोनिक प्रोसेसर पर चलता है। इसमें 7 नैनोमीटर चिप का इस्तेमाल हुआ है। प्रोसेसर में 6 कोर सीपीयू है।
यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में सरकार बनी तो 10 दिन के भीतर किसानों का कर्ज करेंगे माफ: राहुल
4 कोर वाला जीपीयू है। न्यूरल इंजन भी चिपसेट का हिस्सा है। iPhone XS 64 GB, 256 GB और 512 GB इंटरनल मैमोरी के साथ भारत में भी उपलब्ध है।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More