भारत की शानदार शुरुआत, सफलता की तलाश में वेस्टइंडीज

0 202
भारत-वेस्टइंडीज के बीच 29 अक्टूबर को चौथा वनडे मैच खेला जा रहा है। मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने बगैर किसी नुकसान के 51 रन बना लिए हैं।
वेस्टइंडीज ने पुणे में खेले गए तीसरे वनडे मैच को जीतकर भारत के खिलाफ 1-1 से बराबरी कर ली है। दोनों टीमों के बीच कुल पांच वनडे मैच खेले जाएंगे।

भारत

71/0 (11.4)

vs

वेस्ट इंडीज

Batting

रोहित शर्मा26 (31)

शिखर धवन38 (39)

Bowling

जेसन होल्डर0/25 (5)

कीमो पॉल0/4 (0.4)

खेल जारी है ( Day – चौथा एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच )
भारत बल्लेबाज़ी का फैसला

 

इस मैच के लिए भारत की अंतिम एकादश में दो बदलाव हुए हैं। ऋषभ पंत और युजवेंद्र चहल के स्थान पर केदार जाधव और रवींद्र जडेजा को टीम में शामिल किया गया है।
इसके अलावा वेस्टइंडीज टीम में भी इस मैच के लिए एक बदलाव किया गया है। अंतिम एकादश में ओबेड मेकॉय के स्थान पर कीमो पॉल को टीम में जगह मिली है।
एश्ले नर्स को गेंदबाजी पर लगा दिया गया है। पहली तीन गेंदों पर कोई रन नहीं। अगली बॉल 88 किमी प्रतिघंटा की गति से और रोहित ने सिंगल निकाला। लास्ट दो गेंदों पर धवन ने चौके लगाए। भारत- 51/0 (8)
रोहित शर्मा-शिखर धवन ने 6 ओवर के खेल तक अपने हाथ खोल लिए हैं। दोनों अभी तक 2 छक्के लगा चुके हैं। टीम इंडिया फिलहाल बगैर किसी नुकसान पर 34 रन बना चुकी है।
यह भी पढ़ें: Pro Kabaddi 2018: हरियाणा, यूपी ने मारी बाजी
भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बगैर किसी नुकसान के 16 रन बना लिए हैं। फिलहाल क्रीज पर सलामी जोड़ी के रूप में शिखर धवन और रोहित शर्मा मौजूद हैं।

 

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More