हेड कॉन्सटेबल ने दिल्ली सचिवालय के पार्किंग लॉट में  खुद को मारी गोली!

0 332
घटना को अंजाम देने के लिए उसने अपनी ही सर्विस रिवॉल्वर का प्रयोग किया। वह उस दौरान सचिवालय में ड्यूटी पर तैनात थे। घटनास्थल पर उनका शव सुबह करीब पांच बजकर 53 मिनट पर देखा गया, नई दिल्ली सचिवालय की वीआईपी पार्किंग लॉट में शुक्रवार (16 नवंबर) सुबह एक हेड कॉन्सटेबल ने खुदकुशी कर ली।
जिसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल पनप गया। मौके से दिल्ली पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। शुरुआती तौर पर पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान कर चल रही है। फिलहाल अधिकारी जांच-पड़ताल में जुटे हैं।
मृतक हेड कॉन्सटेबल की शिनाख्त सोनहनवीर के रूप में हुई है। वह 35 साल के थे। उनकी मौत की जानकारी पर फौरन पीसीआर को बुलाया गया था। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।
‘टीओई’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सोहनवीर ने जान किस वजह से ली? यह बात अभी तक पुलिस जांच में सामने नहीं आ सकी है। हालांकि, पुलिस सचिवालय परिसर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज स्कैन करा रही है।
दिल्ली पुलिस में हेड कॉन्सटेबल को सचिवालय के वीआईपी पार्किंग लॉट में रात की ड्यूटी पर लगाया गया था। पर शुक्रवार सुबह उन्होंने सिर में गोली मार ली। पुलिस की मानें तो मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया था।
मृतक हेड कॉन्सटेबल के परिजन को भी इस बारे में सूचना दे दी गई है, जबकि उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए जेपीएन अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने उनकी सर्विस रिवॉल्वर बरामद कर ली है।
यह भी पढ़ें: आयुष्मान भारत स्कीम के नाम पर सामने आईं,फर्जी वेबसाइट्स और मोबाइल ऐप्स
पुलिस को जो सुसाइड नोट उनकी लाश के पास से मिला, उसमें घरेलू तनाव के कारण खुदकुशी करने की बात सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार, पुलिस सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामले की जांच कर रही है।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More