मात्र 1.35 रुपये में BSNL दे रहा 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

0 460
बीएसएनएल ने मेगा ऑफर पेश किया है। इसके तहत कंपनी का 399 रुपये का प्रीपेड प्लान मात्र 100 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। यह ऑफर केवल उन्हीं यूजर्स के लिए वैध है जो कंपनी के साथ जुड़ेंगे।
यानी यह ऑफर केवल नए यूजर्स को ही दिया जाएगा। इसके अलावा अगर यूजर किसी दूसरे ऑपरेटर से मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी के जरिए कंपनी से जुड़ते हैं तो उन्हें भी ऑफर का लाभ दिया जाएगा।
जानें कैसे उठाएं ऑफर का लाभ:
  • यह ऑफर केवल 7 राज्यों उत्तर प्रदेश, उत्तरांचल, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब और जम्मू कश्मीर के लिए ही वैध है।
  • इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को इन 7 राज्यों में एलपीजी के डीलर्स द्वारा दिए जा रहे कूपन्स का इस्तेमाल करना होगा।
  • यह कूपन हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉरपोरेशन (HPCL) और इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (IOCL) के घरेलू LPG बिल्स पर प्रिंट कर मिलेंगे।
  • ऐसे में यह ऑफर उन यूजर्स के लिए ही वैध है जो HPCL और IOCL के जरिए अपना LPG सिलेंडर बुक करते हैं। यूजर्स को LPG बिल्स पर बीएसएनएल कूपन को प्रिंट करवाना होगा।
  • इन कूपन्स के जरिए ही यूजर ऑपरेटर से नया सिम कार्ड ले पाएंगे। साथ ही 399 रुपये वाला पहला रीचार्ज मात्र 100 रुपये में करा पाएंगे। इसकी वैधता 74 दिन की होगी।
ध्यान रहे कि नए सिम कार्ड को बीएसएनएल के किसी भी टच प्वाइंट से लिया जा सकता है।
इस प्लान में 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। ऐसे में यूजर्स को 1 जीबी डाटा प्रतिदिन 1.35 रुपये (100/74=1.35) का पड़ा। इस प्लान के बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें 74 दिनों की वैधता दी जाएगी।
इसके तहत अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। यह प्लान रोमिंग में भी काम करेगा। आपको बता दें कि अनलिमिटेड कॉलिंग के तहत यूजर्स मुंबई और दिल्ली में भी वॉयस कॉलिंग कर पाएंगे।
यह भी पढ़ें: जनवरी 2020 में मारुति सुजुकी लाएगी अपना सबसे पहला BS6 वाहन
इस प्लान में कॉलिंग, डाटा और एसएमएस के लिए कोई भी FUP लिमिट नहीं दी गई है। इसके अलावा कंपनी रिंग बैक टोन भी ऑफर कर रही है। साथ ही 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More