रोहित शर्मा के इस कैच को देखकर अंपायर को भी आ गया चक्कर

0 144
नई दिल्ली, । टीम इंडिया की वनडे टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों विजय हज़ारे ट्रॉफी खेल रहे हैं। विजय हज़ारे ट्रॉफी का सेमीफाइनल मैच हैदराबाद और मुंबई के बीच खेला गया।

 

इस मुकाबले में रोहित शर्मा ने एक ऐसा बेहतरीन कैच पकड़ा जिसे देखकर अंपायर भी कन्फ्यूज हो गए।
एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए विजय हज़ारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैच में रोहित शर्मा द्वारा लिए गए कैच ने अंपायरों को भी सोचने पर मजबूर कर दिया।  हुआ यूं कि हैदराबाद की बल्लेबाजी के दौरान स्लिप में खड़े थे।
हैदराबाद 2 विकेट के नुकसान पर 76 रनों के साथ अच्छे स्कोर की ओर बढ़ रहा था, लेकिन तभी एक गेंद पर स्लिप में खड़े रोहित ने संदीप का शानदार कैच लपका। उन्होंने कैच जमीन की सतह के थोड़ा ऊपर से पकड़ा और गेंद को तुरंत ही हवा में उछाल दी।

https://twitter.com/NaaginDance/status/1052447559581650944

हवा में गेंद को उछालने के बाद रोहित ने बॉल को फिर से कैच कर लिया। ये देखकर अंपायर थोड़ी देर के लिए असमंजस में पड़ गए। हालांकि रिव्यू लेने पर स्थिति साफ हो गई और रोहित के कैच को सही मान लिया गया।
इस मैच में बारिश ने खलल डाला। बारिश के बावजूद मुंबई ने सेमीफाइनल मैच में हैदराबाद को 60 रनों से हरा दिया। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरे 50 ओवर खेलने के बाद आठ विकेट के नुकसान पर 246 रन बनाए थे।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई ने 25 ओवरों में दो विकेट खोकर 155 रन बना लिए थे। इसी समय बारिश आई और फिर खेल संभव नहीं हो सका। अंपायरों ने वीजेडी प्रणाली का इस्तेमाल किया और मुंबई को 60 रनों से जीत मिली।
मुंबई की जीत वैसे भी आसान लग रही थी। वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बल्ले से अपनी छाप छोड़ने वाले युवा बल्लेबाज
यह भी पढ़ें: चीन ने रोका बह्मपुत्र नदी का पानी
पृथ्वी शॉ ने अपनी फॉर्म को यहां भी जारी रखा और 44 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली जिसमें आठ चौके और दो छक्के शामिल थे।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More