डांसर सपना चौधरी के शो में चली गोली

0 187
करनाल, परफॉर्मेंस शुरू होते ही सपना के फैन्स बेकाबू होने लगे। फैन्स की भीड़ ने सपना को घेर लिया। वहीं सपना चौधरी भी असहज महसूस करने लगीं। वहीं सपना के साथ जो टीम आई थी वह भी भीड़ को बेकाबू होता देख घबराने लगी।
तभी कार्यक्रम के बीच गोली चलने की आवाज आई। यह गोली सपना चौधरी के भाई ने चलाई थी। दरअसल, सपना के भाई ने ये गोली बेकाबू भीड़ को काबू में लाने के लिए चलाई थी। इसके चलते भीड़ तो शांत हो गई, लेकिन सपना के भाई पुलिस के हत्थे चढ़ गए।
हवा में फायरिंग करने की वजह से सपना के भाई पुलिस की नजर में आ गए थे। ऐेसे में उनसे पूछताछ की जाने लगी। तब जाकर कहीं सपना के भाई को छोड़ा गया।
करनाल में सपना चौधरी के कार्यक्रम में गोली चलने की खबर सामने आई है। सपना चौधरी फाइटिंग रिंग में अपना परफॉर्मेंस देने करनाल पहुंची थीं। सपना का परफॉर्मेंस देखने के लिए उनके चाहने वाले भी भारी संख्या में वहां आ पहुंचे थे।
सपना के कार्यक्रम में फैन्स का बेकाबू हो जाना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले बिहार के बेगूसराय में भी सपना चौधरी का परफॉर्मेंस हुआ था। दौरान भी सपना को देखने आई भीड़ बेकाबू हो गई थी। इस कार्यक्रम में तो सपना जब स्टेज पर आईं तो फैन्स भी सपना के साथ स्टेज पर चढ़ने लगे थे।
बिग बॉस फेम हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के शो में भगदड़ मचने से कई लोग घायल हो गए थे जबकि एक शख्स की मौत हो गई था। बता दें बिहार के बेगूसराय में हो रहे भरौल छठ महोत्सव के दूसरे दिन जैसे ही सपना चौधरी का डांस शुरू हुआ वैसे ही दर्शकों के बीच भगदड़ मच गई।
जानकारी के मुताबिक कई दर्शक कार्यक्रम स्थल पर बने करीब 300 मीटर लंबा और 150 मीटर चौड़े पंडाल के ऊपर चढ़ कर डांस देख रहे थे।
जैसे ही सपना ने स्टेज पर डांस शुरू किया वैसे ही भीड़ बेकाबू हो गई और पंडाल गिर पड़ा। पंडाल के नीचे बैठे लोग भी इधर उधर- भागने लगे। इस ही भागदौड़ में दर्शक स्टेज की तरफ भागने लगा। जिसके बाद भीड़ को रोकने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी और लाठीचार्ज भी करना पड़ा।
यह भी पढ़ें: मेहरानगढ़ किले में होगी प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की संगीत सेरेमनी!
वहीं हालात को देखते हुए प्रोग्राम भी स्थगित कर दिया गया। गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब सपना के किसी प्रोग्राम में भगदड़ हुई हो।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More