शादी के दो दिन बाद ही लाखों के गहने लेकर फरार हो गई दुल्हन

0 392
राजगढ़,। कई युवक अक्सर दलालों के चक्कर में फंस कर बिना पूरी पड़ताल किए ही शादी के झांसे में आ जाते हैं।

 

ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है जिसमें बिचोलियों के माध्यम से अंजान लड़की से शादी कर दुल्हन बनाकर घर लेकर आया एक युवक दुल्हन के जाल में फंस गया,
दो दिन दुल्हन के रूप में घर में रही जबलपुर क्षेत्र की एक युवती, जगन्यापुरा के युवक को झांसा देकर लाखों रुपए के जेवर लेकर भाग गई।
जगन्यापुरा गांव के एक युवक फुलसिंह पिता करणसिंह राजपूत ने शादी के लिए दलाल जालपा मंदिर के समीप के गांव मालीपुरा निवासी नारायणसिंह सौंधिया से संपर्क किया।
नारायण सिंह ने फूलसिंह से 70 हजार रुपए शादी के लिए जमा कराए उसके बाद फूलसिंह को जबलपुर के पास के एक गांव की 25 वर्षीय पूजा ठाकुर नाम की लड़की से मिलवाया और दोनों का रिश्ता पक्का किया।
शादी प्रमाण के लिए बकायदा कोर्ट से दस्तावेज तैयार किए फिर दोनों में शादी हुई। शादी के बाद फूलसिंह ने 61 हजार फिर दिए और शादी के बाद फूलसिंह दुल्हन पूजा ठाकुर को घर ले आया,
वह दो दिन रूकी और यहां से उसने फूलसिंह की मां द्वारा अलमारी में रखे 50 हजार नकदी सहित को लाखों रुपए के जेवर लेकर भाग गई।
एक बिचौलिए (एजेंट) के माध्यम से हुई शादी के अगले ही दिन वह नकदी रुपए और सोने-चांदी के गहने लेकर फरार हो गई।
युवक के साथ करीब दो लाख रुपए की धोखाधड़ी कर महिला फरार हो गई है।
मंगलसूत्र और तीन सौ ग्राम की चांदी की चूड़ियां लेकर फरार हो गई। जिसकी तलाश फूलसिंह ने की लेकिन युवती पूजा का कोई पता नहीं लगा।
यह भी पढ़ें: अयोध्या में पांच दिनी दीपोत्सव की शुरुआत आज से
इस पर फूलसिंह ने ब्यावरा सिटी थाना में उक्त मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More