बीजेपी नेता के समर्थक ने महिला कांग्रेस वर्कर को दी गैंगरेप की धमकी

0 231
महिला का नाम दिया शेटकर है, जो प्रदेश महिला कांग्रेस की राज्य सचिव हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने पुलिस के समक्ष अपनी शिकायत में कहा कि, “मुझे रविवार की सुबह एक फोन आता है। फोन करने वाला खुद को शिरोडकर का समर्थक बताता है।
गोवा कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता, जो एक वकील भी हैं, ने भाजपा नेता सुभाष शिरोडकर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप में कहा गया है कि भाजपा नेता के खिलाफ उनके लोकसभा क्षेत्र में प्रचार करने पर समर्थकों ने गैंगरेप की धमकी दी है।
वह व्यक्ति फोन पर गाली-गलौच करता है और अपशब्दों का प्रयोग करता है। साथ ही गैंगरेप की भी धमकी देता है। फोन करने वाला व्यक्ति कहता है कि

यदि शिरोडा के क्षेत्र में जाने की कोशिश की या उनके खिलाफ प्रचार किया तो जान से मार दिया जाएगा।” दिया ने यह भी कहा कि उन्हें शिरोडकर के लोकसभा क्षेत्र में प्रवेश नहीं करने को कहा जाता है।
दिया ने कहा कि उन्हें धमकी दी जाती है कि वे शिरोडकर के क्षेत्र में उनके खिलाफ प्रचार नहीं करें। उन्होंने कहा, “एक महिला को परेशान करने के लिए शिरोडकर के समर्थक इतने नीचे गिर गए हैं कि
मुझे गैंगरेप की धमकी दे रहे हैं। मैंने पण्जी पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज करवायी है। मैंने पुलिस से इस मामले की जाचं का आग्रह किया है क्योंकि यह बहुत ही चिंताजनक है। एक लोकतांत्रिक देश में महिला की सम्मान की रक्षा होनी चाहिए।”
दिया के बयान के आधार पर पण्जी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दिया ने यह भी बताया कि उन्होंने इससे पहले भी शिरोडकर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी थी।
बता दें कि अक्टूबर महीने में शिरोडकर कांग्रेस विधायक पद छोड़ने के बाद भाजपा में शामिल हुए थे। उनेक साथ ही पूर्व विधायक दयानंत सोपटे भी भाजपा में शामिल हुए थे।
उन्हें हाल में ही गोवा सरकार ने इकोनॉमिक डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड का अध्यक्ष और डॉयरेक्टर बनाया है।
यह भी पढ़ें: रामदेव अब लाए पतंजलि की जींस, कपड़ों पर देंगे 25 पर्सेंट छूट

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More