Big Boss 12: हैप्पी क्लब में पड़ गई फूट, दीपक और सुरभि में हुई ज़बरदस्त लड़ाई

0 177
श्रीसंत रोमिल के साथ डील पर सफाई देते हैं। सुरभि को लगता है कि उसे इमोशनली यूज किया जा रहा है। इस बीच दीपक और सुरभि की जबरदस्त बहस हो जाती है। सुरभि गुस्से में गाली दे देती हैं। दीपक उनसे जुबान संभालने के लिए कहते हैं।
रोमिल उन्हें शांत करवाने की कोशिश करते हैं लेकिन नाकाम रहते हैं। शिवाशीष कहते हैं कि हैपी क्लब अब अनहैपी होता जा रहा है।  सुरभि और दीपक के बीच लड़ाई जारी रहती है।
दीपक आपा खो देते हैं। इसी बीच श्रीसंत को बीच-बचाव करना पड़ता है। श्रीसंत दीपक को धक्का दे देते हैं। उन्हें गुस्सा आ जाता है कि वह उनकी बात नहीं सुन रहे।
बिग बॉस के इस एपिसोड में रोमिल और शिवाशीष टास्क के लिए रणनीति बनाते हैं। सुरभि रोहित की बात को लेकर रोती हैं। इसके बाद रोमिल और सुरभि के बीच भी बहस होती है और वह हैप्पी क्लब का मेहमान बनने से इंकार कर देती है।
इसके बाद हिटमैन टास्क के दौरान एक अजीब स्थिति पैदा हो जाती है और बिग बॉस को बीच-बचाव करना पड़ता है। बिग बॉस रोमिल और श्रीसंत को बुलाकर श्रीसंत के पक्ष में फैसला देते हैं। श्रीसंत की मांग पर दीपक को टास्क से बाहर कर दिया जाता है।
इसके बाद सुरभि और सोमी मेघा को छेड़ती हैं जिससे उन्हें गुस्सा आ जाता है। वह उससे सोने के लिए कहती है लेकिन कोई ध्यान नहीं देता। मेघा को उन पर गुस्सा आ जाता है।
यह भी पढ़ें: सलमान खान-कैटरीना कैफ की ‘भारत’ का फर्स्ट लुक हुआ वायरल
मेघा के गुस्सा होने के बावजूद रोमिल उन्हें चिढ़ाते हैं। मेघा घरवालों को लूज़र बुलाती हैं और कहती हैं कि घरवालों को बिग बॉस और बिग बॉस के विनर्स की रिस्पेक्ट करनी नहीं आती।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More