काले कपड़े से मुंह छिपाते नजर आए अर्जुन कपूर

0 362
इसी बीच अर्जुन कपूर सोमवार की रात आशुतोष गोवारिकर के ऑफिस के बाहर दिखें और उन्होंने मीडिया से अपना चेहरा छिपाने के लिए काले कपड़े से अपने मुंह को छिपा रखा था। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को देखकर लोगों ने ऐसा अंदाजा लगाया कि
अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म ‘पानीपत’ में उन्होंने अपना लुक बदला है और इस वजह से वह अपना मुंह छिपा रहे थे। अर्जुन कपूर ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि फिल्म की रिलीज से पहले वह अपने लुक को सबके सामने नहीं लाना चाहते हैं।
बॉलीवुड में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। इन दोनों को लेकर बी-टाउन में कई तरह की गॉसिप चल रही हैं।
कई रिपोर्ट्स के अनुसार यह भी पता चला है कि, फिल्म पानीपत के लिए अर्जुन कपूर गंजे हुए हैं क्योंकि इसमें वह एक मराठा वॉरियर(मराठा योद्धा) का किरदार निभा रहे हैं।
पानीपत का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है और आशुतोष के बारे में ऐसा कहा जाता है कि वह अपने फिल्म में काम करने वाले अभिनेताओं के लुक को फिल्म के रिलीज से पहले लोगों के सामने नहीं लाना चाहते हैं।
पानीपत 6 दिसंबर 2019 में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म “पानीपत की तीसरी लड़ाई” के बारे में है जो 1761 में मराठा और अफगानों के बीच हुई थी।
यह भी पढ़ें: कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने दिया करारा जवाब,मंगेतर को कर रह थे ट्रोल
अर्जुन मराठा सेना के नेता सदाशिवराव भाउ का किरदार निभाते दिखेंगे। इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और कृति सैनॉन भी अहम भूमिका निभाते दिखेंगी।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More