खोखे पर बम रखने वाला गिरफ्तार, वजह जानकर पुलिस भी हैरान

353

राष्ट्रीय जजमेंट न्यूज

आगरा में बम मिलने की सूचना पर हड़कंप मच गया। सूचना पर कई थानों का पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंचा। पेट्रोल पंप के पास बम की सूचना मिलते ही तुरंत एसीपी लोहामंडी मयंक तिवारी मौक़े पर पहुँच गए। एसीपी ने तुरंत रोड को डाइवर्ट कराया और बम डिस्पोजल दस्ते को बम मिलने की सूचना दी। सूचना मिलते ही बम डिस्पोजल दस्ता मौके पर पहुंचा। जैसे ही बम को स्कैन किया वैसे ही खतरे की घंटी बज गई। बम डिस्पोजल दस्ते और पुलिस फोर्स द्वारा मौके पर मौजूद सभी लोगों को घटनास्थल से काफी दूर तक हटाया गया। बम डिस्पोजल दस्ते द्वारा बम का परीक्षण करने के बाद शहर से बाहर ले जाया गया।

आगरा के जगदीशपुरा थाना क्षेत्र में कलवारी से वायु बिहार मार्ग जाने वाले रास्ते पर बम होने की सूचना पर पहुंचे बम निरोधक दस्ते ने खोखे के नीचे से मार्बल के बॉक्स को निकाला जिसमें सर्किट लगा हुआ है। जिसे टीम ने एक टेंपो में रखने के बाद चारों तरफ से कवर करने के साथ रख दिया है। आशंका यही है कि खोखे में बम फटता तो पेट्रोल पंप में हादसा होता।
खोखे के नीचे बम मिलने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बताया कि एक तरफा प्यार में बम का खेल खेला गया था। 48 वर्षीय ज्ञाप्रसाद ने बम रखा था। आरोपी ज्ञाप्रसाद खोखे वाले की लड़की से एकतरफा प्यार करता था। मना करने पर परिवार से बदला लेना चाहता था। आरोपी ने यूट्यूब देखकर बम बनाने का प्रयास किया था। आरोपी ने पटाखों का बारूद निकालकर बम बनाने का प्रयास किया। एसीपी और बीडीएस की टीम मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने सिरफिरे आशिक गयाप्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More