कपिल शर्मा टीवी शो के कॉमेडियन तीर्थानंद ने फेसबुक पर लाइव आकर की आत्मदाह की कोशिश

181

राष्ट्रीय जजमेंट न्यूज़

रिपोर्ट

बॉलीवुड: टीवी का मशहूर द कपिल शर्मा शो लोगों को हंसाने के लिए जाना जाता है। लेकिन हाल ही में खबर आ रही है कि इस शो के एक कॉमेडियन ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की है।द कपिल शर्मा शो में नजर आ चुके जूनियर आर्टिस्ट तीर्थानंद राव ने फेसबुक लाइव के दौरान फिनायल पीने की कोशिश की। तीर्थानंद ने सोशल मीडिया पर लाइव आने के दौरान कहा कि उनकी ऐसी हालत के लिए एक महिला जिम्मेदार है।

अगर उनके साथ कुछ गलत होता है तो उनको न्याय मिलना चाहिए। बता दें कि उस महिला के दो बेटियां हैं और तीर्थानंद उसके साथ रिलेशनशिप में हैं।तीर्थानंद ने बताया कि कुछ महीनों पहले उनकी मुलाकात एक महिला से हुई उसकी दो बेटियां हैं। हम लिव-इन में रह रहे थे, लेकिन साथ रहने के दौरान मुझे बाद में पता चला कि वह महिला प्रोस्टीट्यूशन का काम करती है। मैं उस महिला से पीछा छुड़ाना चाहता था, लेकिन उसने मुझपर केस कर दिया, मुझे डराया-धमकाया। इस वजह से मैं पिछले लंबे समय से अपने घर नहीं जा सका हूं।

मैं फुटपाथ पर सोने के लिए मजबूर था और परेशान हो चुका हूं, यही वजह है कि मैं ऐसा कदम उठाने जा रहा हूं। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब तीर्थानंद ने आत्महत्या की कोशिश की है। इससे पहले भी वह एकबार ऐसा कदम उठा चुके हैं। इससे पहले भी 27 दिसंबर 2021 को उन्होंने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। आर्थिक तंगी की वजह से तीर्थानंद ने तब सुसाइड करने का फैसला लिया था लेकिन पड़ोसियों की सतर्कता की वजह से उनकी जान बच गई थी।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More