पत्नी ने प्रेमी को भेजा सुहागरात का विडियो, पागल प्रेमी ने पति को उतारा मौत के घाट

50

इश्क के जुनून में पागल होकर हत्या करने की यह खौफनाक दास्तां है। 23 फरवरी 2013 को ट्रिपलआईटी के छात्र अनुपम पांडेय की कैंपस के गेट पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इस ब्लाइंड मर्डर के खुलासे में जुटी पुलिस के पसीने छूट गए थे। न तो अनुपम के मोबाइल से कोई सुराग मिला और न ही उसके लैपटाप से। पुलिस ने उसकी पत्नी का मोबाइल भी खंगाला, लेकिन कुछ नहीं मिला। लेकिन, कहते हैं न क्रिमिनल कितना भी चालाक हो कोई न कोई सुबूत छोड़ ही देता है।

पुलिस ने जब अनुपम के घर पर उसका पर्सनल कंप्यूटर खंगाला तो रिश्तों में धोखे की बड़ी कहानी सामने आ गई। पत्नी ने सुहागरात पर ही अपने प्रेमी को उसी कंप्यूटर से अपने कुछ वीडियो भेजे थे। इसी आधार पर पुलिस पागल प्रेमी प्रदीप शर्मा तक पहुंच गई, जिसने इस नृशंस हत्याकांड को अंजाम दिया था। पहले पत्नी को गिरफ्तार किया गया, बाद में प्रेमी को भी पकड़ लिया गया।

लखनऊ के तालकटोरा थाना क्षेत्र के राजाजी कॉलोनी इलाके के रहने वाले डॉक्टर कमलेश पांडेय का बेटा अनुपम (24) धूमनगंज के झलवा स्थित ट्रिपल आईटी से बीटेक कर रहा था। 23 जनवरी 2013 को उसकी शादी भोपाल की रहने वाली सिमरन (परिवर्तित नाम) के साथ हुई थी। नई बहु के आते ही परिवार खुशियों से भर गया था लेकिन ट्रिपल आईटी से इंजीनियरिंग कर रहे अनुपम को शादी के कुछ दिन बाद ही वापस प्रयागराज आना पड़ा क्योंकि परीक्षाएं नजदीक थीं। शादी के ठीक एक महीने बाद 23 फरवरी रात अनुपम हास्टल में पढ़ाई कर रहा था। उसी समय उसके मोबाइल किसी ने फोन किया और वह उससे मिलने गेट तक चला गया।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More