विराट कोहली ने अपनी बेटी के नाम का बताया अर्थ, जाने अबतक सोशल मीडिया से क्यों रखा दूर

212

आर जे न्यूज़

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों मुंबई में क्वारंटीन अवधि पूरी कर रहे हैं। इसके बाद वो अपनी टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे और वहां वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले खेलेंगे। ये मैच 18-22 जून के बीच होने है। विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका भी जाएंगे और वो भी मुंबई में क्वारंटीन का समय पूरा कर रहे हैं।

बता दें कि इस साल की शुरुआत में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा माता-पिता बने थे और तब से लेकर अबतक दोनों ने अपनी बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर साझा नहीं की है। हालांकि एक फैन के पूछने पर विराट कोहली ने बताया कि उन्होंने अभी तक अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया शेयर क्यों नहीं की है।

इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब के दौर में विराट कोहली ने बताया कि हमने एक कपल के तौर पर उस समय तक अपनी बेटी को सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला किया है, जब तक वामिका को सोशल मीडिया की समझ नहीं हो जाती और जबतक वो खुद के लिए सही चुनाव करने के काबिल नहीं हो जाती।

इसके अलावा विराट कोहली ने अपनी बेटी वामिका के नाम का भी अर्थ बताते हुए कहा कि ये मां दुर्गा का दूसरा नाम होता है। कोहली ने अपनी बेटी के जन्म के दौरान ऑस्ट्रेलिया टूर से पैटरनिटी लीव ली थी और पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद भारत लौट आए थे।

बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को तीन फॉर्मेट में धूल चटकाई है। भारत ने इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में 3-1 से हराकर वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली थी। टीम इंदिया दो जून को इंग्लैंड के लिए चार्टर्ड फ्लाइट से रवाना होगी और इंग्लैंड पहुंचने के बाद दस दिन तक वहां क्वारंटीन में रहेगी।

Also read-आर्थिक तंगी के चलते परिवार की तीन महिलाओं ने जहर खाकर की आत्महत्या

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More