यूपी : इधर माँ बेटी की छेड़छाड़ की शिकायत करने थाने गई उधर आहत बेटी ने लगा ली फांसी, जानिए पूरा मामला

126

मेरठ के थाना पल्लवपुरम क्षेत्र के गांव पल्हैड़ा में मंगलवार को छेड़छाड़ से आहत एक किशोरी मुस्कान ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के समय किशोरी की मां आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर देने गई थी। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव उतारकर ले जाने की कोशिश की तो परिजनों ने कड़ा विरोध किया। बाद में आरोपियों पर कार्रवाई के आश्वासन पर शांत हुए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। आरोपी दूसरे समुदाय से हैं। इसलिए एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

मूलरूप से हापुड़ निवासी अखलाक परिवार के साथ पल्हैड़ा स्थित डबल स्टोरी में रह रहे थे। उसके पांच बेटे और पांच बेटी हैं। परिवार के मुताबिक सबसे छोटी बेटी मुस्कान (16) को कुछ युवक काफी समय से परेशान कर रहे थे। वे बेटी से छेड़छाड़ करते थे। इस बारे में पुलिस को भी पहले भी बताया गया था, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

मंगलवार को भी किशोरी के साथ छेड़छाड़ हुई और उसका हाथ भी पकड़ा गया। किसी तरह छूटकर घर पहुंची और मां बानो को घटना की जानकारी दी। मां पल्लवपुरम थाने पर तहरीर देने चली गई।

इसी दौरान परिवार के अन्य सदस्य घर के बाहर बैठे थे और मुस्कान घर के अंदर अकेली थी। काफी देर तक वह बाहर नहीं आई तो परिजन अंदर पहुंचे। वे उसका फंदे पर लटका शव देखकर सन्न रह गए। उन्होंने बानो को घटना के बारे में बताया। सूचना मिलने पर पुलिस के भी होश उड़ गए।

आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की बात कही। इससे पर गुस्साए परिजनों ने कहा कि पहले आरोपियों को गिरफ्तार करे, फिर शव उतारने देंगे। उनकी पुलिस से काफी नोेकझोंक भी हुई। जल्द कार्रवाई का आश्वासन देकर शव उतारा गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

परिजनों ने गांव के ही चार युवकों को आरोपी बताकर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं, एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि अभी परिवार की ओर लिखित तहरीर नहीं मिली है। घटना की जांच कराई जा रही है।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More