मंगेतर के साथ बहन के घर जा रही युवती संग तीन लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

108

संभल में मंगेतर के साथ बहन के घर जा रही युवती संग तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और छोड़ते समय किसी को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी। घबराए मंगेतर और युवती ने घटना के दिन (सोमवार) किसी से वारदात की चर्चा नहीं की लेकिन अगले दिन (मंगलवार रात) पहले परिजनों को और फिर पुलिस को जानकारी दी।

पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए एक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के हाथ एक वीडियो क्लिप भी लगी है, जिसमें युवती और उसका मंगेतर साथ बैठे नजर आ रहे हैं। उसमें आ रही अन्य आवाजों के आधार पर पुलिस इस बात की तस्दीक में लगी है कि ये आरोपियों की ही आवाज है या किसी और की।

बहजोई थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी बेटी का रिश्ता दूसरे गांव के एक युवक के साथ तय हो गया है। जल्द ही दोनों की शादी होने वाली है। सोमवार को उनकी बेटी सादातबाड़ी मंदिर पर अपनी सहेली के साथ जल चढ़ाने गई थी।

वहां उसका मंगेतर भी पहुंच गया। बेटी अपने मंगेतर की बाइक पर सवार होकर धनारी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली अपनी बहन के घर जा रही थी। गांव शेरूआ के नजदीक बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई। इससे परेशान होकर बेटी और उसका मंगेतर एक पेड़ के नीचे बैठ गए।
इसी दौरान तीन युवक वहां पहुंचे और बेटी के साथ छेड़खानी शुरू करते हुए उसे खींचकर कुछ दूर ले गए। मंगेतर ने बचाने की कोशिश की तो उसे पीट दिया और तीनों ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया। भागते समय किसी को जानकारी देने पर हत्या की धमकी भी दी।

सीओ गोपाल सिंह ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने के अलावा अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अधिनियम की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। इसके अलावा पुलिस के हाथ एक वीडियो क्लिप भी लगी है, जिसमें युवती और उसका मंगेतर साथ बैठे नजर आ रहे हैं। उसमें आ रही अन्य आवाजों के आधार पर पुलिस इस बात की तस्दीक में लगी है कि ये आरोपियों की ही आवाज है या किसी और की।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More