करीब एक सप्ताह से लापता 20 वर्षीय युवक का मिला शव, तीन महीने पहले ही हुई थी शादी

27

आर जे न्यूज़-

गोरखपुर में करीब सप्ताह भर से लापता चिलुआताल के सोनबरसा गांव निवासी नकुल (20) का शव बुधवार सुबह पीपीगंज के मानीराम कुदरिहा चिमटा बंधे किनारे मिला। युवक के दोनों हाथों के पंजे और दाहिना पैर घुटने के नीचे से गायब था। उसके गले पर भी दबाने के निशान मिले हैं। आशंका है कि बेरहमी से उसके हाथ-पैर काटे गए हैं या फिर जानवरों ने नोंचा है। लापता युवक का शव मिलने की सूचना मिलने के बाद एसएसपी जोगेंद्र कुमार, एसपी नार्थ मनोज अवस्थी मौके पर पहुंच गए। शुरुआती जांच में प्रेम संबंध में हत्या की बात सामने आई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, नकुल 11 मार्च को पड़ोसी रविंद्र के घर ब्रह्मभोज में शामिल होने गए थे। तभी उनके मोबाइल पर किसी का फोन आया। वह घर पर थोड़ी देर में लौटने की बात कहते हुए बाइक से निकल गए थे। देर रात तक वापस न आने पर परिजनों ने फोन मिलाया तो मोबाइल फोन बंद मिला। परिजनों ने दूसरे दिन चिलुआताल थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। बुधवार की सुबह चिमटा बंधे के किनारे जानवर एक शव को नोंच रहे थे। यह देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो उसकी पहचान नकुल के रूप में हुई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नकुल के गले पर दबाने के निशान थे और जीभ बाहर निकली हुई थी। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। नकुल मजदूरी करके जीवन यापन करता था। उसकी शादी तीन महीने पहले 15 दिसंबर 2020 को महराजगंज के पनियरा थाना क्षेत्र के हुड़रा गांव में हुई थी। नकुल के दाहिने हाथ पर एनके गुदा हुआ था। एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने कहा कि जांच में प्रथम दृष्टया प्रेम संबंधों को लेकर हत्या की बात सामने आ रही है। चिलुआताल में गुमशुदगी दर्ज थी, इस वजह से अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है। सीडीआर व अन्य स्रोतों से मामले का जल्द पर्दाफाश कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More