अपराधों में शामिल बेहद अनाकर्षक व्यक्ति के साथ समय बिता रही सुष्मिता : लेखिका तसलीमा नसरीन

194
ललित मोदी ने हाल में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप और डेटिंग का अनाउंसमेंट किया. इसके साथ ही उन्होंने मालदीव और सार्डिनिया वेकेशन से उनकी रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं. फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने कपल को बधाइयां भी दीं और उन्हें ट्रोल भी किया. अब, लेखिका तसलीमा नसरीन ने सुष्मिता और ललित के रिलेशनशिप और फोटोज पर प्रतिक्रिया दी है. इसके साथ ही उन्होंने सुष्मिता से पहली मुलाकात का अनुभव शेयर किया है. तसलीमा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर बंगाली में एक लंबी पोस्ट लिखी है.
तसलीमा नसरीन ने लिखा,”मैं सुष्मिता सेन से केवल एक बार मिली हूं. कोलकाता एयरपोर्ट पर मिली थी. उन्होंने मुझे गले लगाया और कहा कि मैं आपसे प्यार करती हूं. क्षेत्र (लेखन क्षेत्र) में मुझसे बड़ा कोई नहीं है, इसलिए उसके साथ खड़े होकर लगा कि मैं छोटी हूं. मैं उनकी खूबसूरती को देखकर उनसे नजरें नहीं हटा पाई थी.”
सुष्मिता सेन की पर्सनैलिटी की तारीफें करते हुए, बांग्लादेश में जन्मी लेखिका ने आगे लिखा, “मुझे सुष्मिता सेन का व्यक्तित्व सबसे ज्यादा पसंद आया. कम उम्र में दो बेटियों को गोद लिया. उनकी ईमानदारी, बहादुरी, जागरूकता, आत्मनिर्भरता पसंद आई, सीधापन और उनकी दृढ़ता पसंद आई. लेकिन सुष्मिता अब अलग-अलग अपराधों में शामिल एक बेहद अनाकर्षक व्यक्ति के साथ समय बिता रही हैं.”
तसलीमा ने सुष्मिता पर निशाना साधता
तसलीमा नसरीन ने सुष्मिता पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें ललित से प्यार हो सकता है, सिर्फ पैसे की वजह से. उन्होंने लिखा, “क्या इसका मतलब है कि आदमी सुपर अमीर है? तो क्या वह पैसे के लिए बिक गई थीं? हो सकता है कि वह उस आदमी के साथ प्यार में है. लेकिन विश्वास नहीं करना चाहती कि वह प्यार में है. जिन्हें पैसों से मोहब्बत हो जाती है, मेरी नजरों में वो बहुत जल्दी इज्जत खो देते हैं.”

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More