एक साथ दी हाईस्कूल की परीक्षा जिसने पिता हुए पास और बेटा २ विषयों में फेल

138

20 जून को निर्देशन-पत्रों की जांच और नाम वापसी 22 जून तक:
राज्य निर्वाचन द्वारा तय किए गए चुनाव कार्यक्रम के अनुसार, नाम निर्देशन-पत्रों की जांच 20 जून को होगी. अभ्यर्थिता से नाम वापस लेने की अंतिम तारीख 22 जून (अपरान्ह 3 बजे तक) है. इसी दिन अभ्यर्थियों को निर्वाचन प्रतीकों का आवंटन होगा. प्रथम चरण का मतदान छह जुलाई और दूसरे चरण का मतदान 13 जुलाई को सुबह सात बजे से शाम पांच बजे तक होगा.
प्रथम चरण की मतगणना और परिणाम की घोषणा 17 जुलाई : बताया गया है कि प्रथम चरण की मतगणना और परिणाम की घोषणा 17 जुलाई और दूसरे चरण की मतगणना और परिणाम की घोषणा 18 जुलाई को सुबह सात बजे से होगी.
पुणे शहर के बाबासाहेब आंबेडकर इलाके में रहने वाले वाघमरे निजी क्षेत्र में नौकरी करते हैं. उन्होंने शनिवार शाम पत्रकारों को बताया, मैं हमेशा से और पढ़ना चाहता था, लेकिन पारिवारिक जिम्मेदारियों के कारण पहले ऐसा नहीं कर सका. वाघमरे ने कहा, कुछ समय से मैं दोबारा पढ़ाई शुरू करने और कोई कोर्स करने के लिए उत्सुक था, जिससे मुझे अधिक कमाई करने में मदद मिलेगी. इसलिए मैंने कक्षा 10 की परीक्षा में बैठने का फैसला किया. मेरा बेटा भी इस साल परीक्षा दे रहा था और इससे मुझे मदद मिली. उन्होंने कहा कि वह हर दिन पढ़ाई करते थे और काम के बाद परीक्षा की तैयारियों में जुट जाते थे. हालांकि, अब वह परीक्षा पास करके खुश हैं, लेकिन उन्हें इस बात का दुख है कि उनका बेटा दो विषयों में फेल हो गया.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More