शाहरुख खान के बेटे आर्यन को मिली बैचलर्स डिग्री, ग्रैजुएशन सेरिमनी की तस्वीर वायरल

38

आर ने न्यूज़-

शाहरुख खान इंडस्ट्री के बादशाह कहे जाते हैं और उनका पूरा परिवार चर्चा में रहता है। शाहरुख के दोनों बच्चे सुहाना और आर्यन फिल्मों में नहीं आए हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी प्रचलित हैं। शाहरुख के बेटे आर्यन खान तो सोशल मीडिया पर भी कम ही नजर आते हैं लेकिन उनकी फैन फालोइंग काफी अच्छी है। वो बिल्कुल अपने पापा शाहरुख की तरह दिखते हैं। अक्सर आर्यन की कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं |

जिसमें उनकी तुलना शाहरुख खान से की जाती है। कभी कॉफी पीते हुए तो कभी दोस्तों के साथ घूमते हुए आर्यन खान की तस्वीरें इंटरनेट पर छा जाती हैं। अब हाल ही में आर्यन की एक तस्वीर जबरदस्त वायरल हो रही है जहां वो ग्रेजुएशन रोब पहने दिख रहे हैं। आर्यन ने यूएससी से ग्रेजुएशन किया है और वहां वो फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे थे। उनकी तस्वीर एक बार फैंस के दिलों में हलचल मचा रही है।

बता दें कि शाहरुख और गौरी के लाडले आर्यन ने साल 2020 में अपना ग्रेजुएशन पूरा किया जिसमें डिग्री ऑफ फाइन आर्ट्स, सिनेमैटिक आर्ट्स, फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शन शामिल है। उनकी ग्रेजुएशन सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं।

आर्यन ने यूनिवर्सिटी ऑफ साउदर्न कैलिफोर्निया से पढ़ाई की है। रविवार को उन्हें डिग्री मिली। उनके ग्रेजुएशन सेरमनी में सोशल डिस्टेसिंग का भी ध्यान रखा गया। आर्यन इस तस्वीर में ब्लैक रोब पहने नजर आए वहीं उन्होंने हाथ में डिग्री भी नजर आई। उनका पूरा नाम आर्यन शाहरुख खान लिखा हुआ था। आर्यन खान को लेकर फैंस उनके फिल्मों में आने की राह देख रहे हैं। हालांकि शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि आर्यन फिल्मों में हीरो नहीं बनना चाहते हैं। आर्यन नहीं चाहते कि उनकी तुलना उनके पिता से हो। वो फिल्मों के निर्माण में दिलचस्पी रखते हैं।

वहीं बात करें सुहाना की तो वो अपनी पढ़ाई पूरी होते ही फिल्मों में एंट्री कर सकती हैं। दूसरी तरफ बात करें शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक लिया था और अब वो दोबारा शूटिंग पर लौट चुके हैं। खबर है कि फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग के अलावा वो संजय लीला भंसाली की फिल्म का हिस्सा भी बन सकते हैं। शाहरुख आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More