सलमान के पिता सलीम खान को ही नहीं पसंद आई ‘राधे’, कह डाली दिल की बात

25

आर जे न्यूज़

सलमान खान और दिशा पाटनी की फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ 13 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। रिलीज के साथ ही ये फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है। पहले तो फिल्म को लेकर दर्शकों ने इसका खूब मजाक उड़ाया वहीं हाल ही में सलमान खान ने कमाल राशिद खान पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कर दिया। केआरके का कहना है कि उन्होंने ‘राधे’ फिल्म का रिव्यू खराब दिया था इसलिए उन पर केस किया गया है।

राधे को लेकर विवाद 

दूसरी तरफ सलमान खान के वकील का कहना है कि इस केस का राधे की समीक्षा से कोई लेना देना नहीं है बल्कि ये मुकदमा प्रतिवादी के लगातार उन अपमानजनक आरोपों के चलते किया गया है जिसमें वह सलमान खान को भ्रष्ट बताते रहे हैं और उनके ब्रांड बीइंग ह्यूमन का संबंध धोखाधड़ी, बेईमानी और मनी लॉन्ड्रिंग से जोड़ते रहे हैं’। वहीं अब राधे को लेकर सलमान खान के पिता और बॉलीवुड के मशहूर स्क्रीनराइटर सलीम खान ने भी अपनी राय दी है।

सलीम खान ने कहा कि, ‘राधे अच्छी फिल्म नहीं है’। दरअसल सलीम खान से कहा गया कि फिल्म समीक्षकों को सलमान की ‘राधे’ और उससे पहले आई फिल्म में समानताएं दिख रही हैं इस पर सलीम खान ने अपनी राय साझा की है। सलीम खान ने कहा, ‘इससे पहले जो फिल्म थी ‘दबंग 3’ वो अलग थी। ‘बजरंगी भाईजान’ अच्छी थी और अलग थी। ‘राधे’ वैसी अच्छी फिल्म नहीं है।

आगे सलीम खान ने कहा कि, ‘कमर्शियल सिनेमा की एक जिम्मेदारी होती है कि हर इंसान को पैसे मिल सकें। आर्टिस्ट से लेकर निर्माता,डिस्ट्रीब्यूटर, एग्जीबिटर और हर स्टेकहोल्डर को पैसे मिलने चाहिए। जो सिनेमा खरीदता है इसे हर हाल में पैसे मिलना चाहिए। इसके चलते ही सिनेमा निर्माण और व्यवसाय का चक्र चलता रहता है। इस हिसाब से सलमान ने तो परफॉर्म किया है। इस फिल्म के स्टेकहोल्डर फायदे में है बाकी ‘राधे’ वैसी ग्रेट फिल्म नहीं है।

बता दें कि सलमान खान की फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। हालांकि पिछले काफी समय से उनकी फिल्में दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही है। इस फिल्म को भी आईएमडीबी पर 10 में से 1.7 रेटिंग मिली थी। फिल्म राधे का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है वहीं फिल्म का निर्माण सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस एसएफके तले हुआ।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More