Pihu Box Office Collection : पीहू ने बढ़ाई रफ्तार

0 143
कंटेंट बेस्ड फिल्मों के दौर में पीहू भी एक कोशिश है और यही कारण है कि इस फिल्म में कोई बड़ा स्टार नहीं है। फिल्म ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन 45 लाख रुपए की कमाई की थी। हालांकि माना जा रहा था कि फिल्म पहले दिन 55-60 लाख रुपए की कमाई कर सकती है।
सच्ची घटना पर आधारित सस्पेंस थ्रिलर फिल्म पीहू सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म की कहानी एक दो साल की बच्ची पर आधारित है और इस फिल्म को विनोद कापड़ी ने डायरेक्ट किया है।
पीहू को क्रिटिक्स से बेहतर रिस्पॉन्स मिला है। यही कारण है कि फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी भी देखने को मिल रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, पीहू की कमाई में दूसरे दिन 60 प्रतिशत ग्रोथ देखने को मिली और अपनी रिलीज़ के दूसरे दिन फिल्म ने 72 लाख रूपए की कमाई की।
इस हिसाब से पीहू का कुल कलेक्शन 1.15 करोड़ हो गया है। माना जा रहा है कि पीहू आने वाले दिनों में भी अपनी कलेक्शन की रफ्तार बनाए रखेगी। महज 50 लाख में बनी फिल्म ने प्रॉफिट बनाना शुरू कर दिया है।
डेढ़ घंटे की फिल्म में बच्ची की एक्टिंग और हाव-भाव आपको सीट न छोड़ने के लिए मजबूर करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के शुरुआती शोज को जबरदस्त रिस्पांस मिला। फिल्म को देखने के लिए लोग परिवार समेत सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता आरएसपीवी और रॉय कपूर फिल्म्स हैं।
फिल्म में मायरा विश्वकर्मा और प्रेरणा विश्वकर्मा लीड भूमिका में हैं। ‘पीहू’ फिल्म को क्रिटिक्स के भी अच्छे कमेंट्स मिले हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह पीहू में एक बच्ची को घर पर अकेला दिखाया गया है। जिसकी मां बेड पर मरी हुई पड़ी है।
हालांकि यह बात न तो किसी पड़ोसी को पता है और न ही पीहू को। फिल्म में कई ऐसे मौके आते हैं जब इमोशनल हो जाते हैं। एक बच्ची के अपने मां के प्रति प्यार को फिल्म में बखूबी दिखाया गया है।
यह भी पढ़ें: डांसर सपना चौधरी के शो में चली गोली
विनोद कापड़ी ने एक फेसबुक लाइव में बताया था कि फिल्म की शूटिंग में करीब तीन साल का वक्त लगा। बता दें कि जिस वक्त डायरेक्टर विनोद कापड़ी ने पीहू( मायरा) को देखा था तब वह 1 साल 10 महीने की थी।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More