25 जनवरी को KGF2 के रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार पठान

101

R J news

फिल्म जगत:

विवाद और बायकॉट ट्रेंड के बावजूद के फिल्म को बंपर एडवांस बुकिंग शुरू मिली है। पहले ही दिन 1.71 लाख टिकट बुक हुए। 24 जनवरी की सुबह तक यह आंकड़ा 4.30 लाख के आसपास पहुंच गया। एडवांस बुकिंग के मामले में पठान सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बन गई है।
इससे पहले इस तरह की ओपनिंग साउथ की फिल्म KGF-2 को मिली थी। इस फिल्म की 5 लाख से ज्यादा एडवांस टिकट बुक हुए थे। ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक सुमीत कड़ेल के मुताबिक, पठान, KGF-2 के रिकॉर्ड को भी तोड़ सकती है।

मुंबई में फैन ने पूरा थिएटर बुक किया
मुंबई में शाहरुख के एक फैन ने 25 जनवरी के पहले शो के लिए पूरा थिएटर बुक कर लिया है। इसके टिकट एसिड सर्वाइवर लड़कियों और शाहरुख के फैंस को बांटे जाएंगे। ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श ने बताया कि पठान की रिलीज के साथ देशभर के 25 ऐसे सिंगल स्क्रीन थिएटर दोबारा शुरू हो रहे हैं, जो कोरोना काल में बंद हो गए थे।

अगले 4-5 दिन में साफ हो जाएगा, की फिल्म हिट होगी कि नहीं लेकिन जिस तरह से पठान की एडवांस बुकिंग हुई है, इससे ये स्पष्ट हो गया है कि लंबे समय बाद किसी बॉलीवुड फिल्म को बंपर ओपनिंग मिलने की उम्मीद है। ट्रेड एनालिस्ट्स का अनुमान है कि पठान की पहले दिन की कमाई 45 करोड़ के आसपास रह सकती है। पहले 2-3 दिनों में ही फिल्म 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा छू लेगी।

शाहरुख फिल्म पठान को अलग अदांज में प्रमोट कर रहे हैं। वो इस बार प्रमोशन के लिए न तो किसी रियलिटी शो में जा रहे हैं और न ही मीडिया के सामने इंटरव्यू दे रहे हैं। शाहरुख इस बार #AskSrk सेशन, जो वो अपने ट्विटर हैंडल पर होस्ट करते हैं, उसके जरिए फैंस से रूबरू हो रहे हैं और फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम को भी शो में आने से इनकार कर दिया और ‘बिग बॉस 16’ में भी उनके जाने की कोई उम्मीद नहीं है।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More