एक लाख के इनामी बदमाश प्रशांत पांडे उर्फ़ कल्लू पंडित को एनकाउंटर में किया ढेर

137

पुलिस ने आतंक का पर्याय बन चुके एक लाख के इनामी बदमाश प्रशांत पांडे उर्फ़ कल्लू पंडित को एनकाउंटर में ढेर कर दिया. कल्लू पंडित जौनपुर, सुल्तानपुर समेत आस पास के जिलों में ढाई दर्जन से अधिक संगीन मुकदमे दर्ज थे. मारे गए अपराधी के खिलाफ सुल्तानपुर में 50 हजार और जौनपुर व अंबेडकरनगर में 25-25 हजार का इनाम घोषित किया था. जानकारी के मुताबिक सरपतहां थाना क्षेत्र के गैरवांह गांव स्थित झोखरिया बाग में यह मुठभेड़ हुई. कल्लू पंडित कई जनपदों में आतंक का पर्याय बन चुका था. कल्लू पंडित सुल्तानपुर के कादीपुर थानांतर्गत अमरथू डढ़िया का रहने वाला था.

मारे गए बदमाश के ऊपर सुलतानपुर में 50 हजार, अंबेडकरनगर तथा जौनपुर जिले में 25-25 हजार रुपये इनाम घोषित था. इस मुठभेड़ में सरपतहां, शाहगंज, खेतासराय पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच शामिल रही. क्रॉस फायरिंग में गंभीर रूप से घायल होने के बाद कल्लू पंडित को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुइथाकलां ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस मुठभेड़ में मारे गए बदमाश का एक साथी भागने में सफल रहा. फरार अपराधी की तलाश में पुलिस लगी हुई है. बतादे कि मुठभेड़ सरपतहां थाना क्षेत्र के गैरवाह गांव के पास हुई. पुलिस के अनुसार, मुठभेड़ में 1,00,000 का इनामी बदमाश प्रशांत कुमार उर्फ कल्लू पांडे मारा गया. मुठभेड़ में गोली लगने के बाद उसे जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मुठभेड़ में ढेर हुआ बदमाश प्रशांत बताया जा रहा है, जो सुल्तानपुर जिले के कादीपुर का रहने वाला है

इसके खिलाफ महाराजगंज, जौनपुर, सरपतहां और अंबेडकरनगर के कई थानों में 3 दर्जन मुकदमे दर्ज थे. मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी के हाथ में बदमाशों की गोली छुते हुए निकल गयी. एसएसपी अजय साहनी के आने के बाद तीन बदमाश ढेर ssp अजय साहनी ने कहा वांटेड बदमाशी के खिलाफ तीन दर्जन से ज्यादा मुकदमे अलग-अलग जनपदों में दर्ज है. वह पुलिस के रडार पर चल रहा था.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More