देश में अच्छे दिन नहीं बल्कि काला दिन चल रहा है: ममता बनर्जी

0 117
भाजपा ने 2014 लोकसभा के समय डंकंस समूह के चाय बागानों को खोलने का वादा किया था, लेकिन चुनाव के पांच साल होने को केंद्र सरकार ने एक भी बागान नहीं खुलवाया। केंद्र सरकार असम से बंगाली व गुजरात से बिहारियों को भगाने का काम कर रही है। देश में काला दिन चल रहा है।
बंगाल को अशांति करने का प्रयास किया जा रहा है। एससी-एसटी पर अत्याचार करके अच्छे दिन नहीं लाया जा सकता है। मां-बहन की मर्यादा के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। आदिवासी का जमीन जबरन लेकर भाजपा के लोग कार्यक्रम कर रहे हैं।
बंगाल ही देश को रास्ता दिखाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार सभी केंद्र एजेंसियों का मुंह बंद कराने की कोशिश कर रही है। केंद्र एजेंसियों को लेकर राजनीति की जा रही है। भाजपा के लोग बांटने की राजनीति की रही है, लेकिन तृणमूल कांग्रेस जोड़ने पर विश्वास करती है।
केंद्र के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना के तहत किसी बेटी व कन्या को कुछ नहीं मिल रहा है। केंद्र सरकार ने इस योजना के पीछे 100 करोड़ का बजट पास किया है,
जो मात्र विज्ञापन में ही खर्च हो जा रहा है। वहीं कन्याश्री में अब तक छह करोड़ रुपये खर्च किया जा चुका है।
यह भी पढ़ें: कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी, बढ़ सकती है मुश्किलें

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More