नाबालिग लड़की से हुई छेड़छाड़, दरोगा ने नहीं लिखी रिपोर्ट, DIG से शिकायत के बाद दर्ज किया मुकदमा

17

मुरादाबाद में एक नाबालिग लड़की से छेड़खानी का मामला सामने आया है। ग्राम प्रधान के बेटे ने लड़की से जबरन रेप की कोशिश की। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि वह रिपोर्ट लिखाने पहुंचे तो दरोगा ने उनकी तहरीर फाड़कर फेंक दी। पीड़िता के पिता ने DIG से शिकायत की, इसके बाद पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज की है।

शिकायत करने पर दी थी जान से मारने की धमकी

घटना मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र में अलादपुर करार गांव की है। 9 सितंबर को शाम 5 बजे पीड़िता गांव के बाहर कूड़ी पर घूरी पर कूड़ा डालने जा रही थी। आरोप है कि तभी गांव के प्रधान अतर सिंह का बेटा प्रदीप वहां पहुंचा और पीड़िता को जबरन झाड़ियों में खींच ले गया। वहां उसने जबरन पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। पीछे से आ रही पीड़िता की मां ने चीख पुकार की आवाज सुनी तो वह दौड़कर झाड़ियों के पास पहुंची। पीड़िता की मां के आने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया।

दरोगा ने तहरीर फाड़कर फेंकी

पीड़िता के पिता का कहना है कि घटना के तुरंत बाद उन्होंने पुलिस चौकी स्योंडारा पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी थी। लेकिन दरोगा अमित कुमार ने उनकी तहरीर फाड़कर फेंक दी। आरोप है कि चौकी पर तैनात दरोगा और बिलारी थाने की पुलिस 3 दिन तक समझौते का दबाव बनाते रहे। थाना पुलिस के कार्रवाई नहीं करने पर पीड़ित ने DIG से शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC 354 और पॉक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज कर ली है।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More