मौत से बड़ी बनी मानसिक पीड़ा जहर खा कर दी जान, बोर्ड लगा रहे कर्मी की करंट से मौत

146

आर जे न्यूज़-

पंजाब के बरनाला में मानसिक रूप से परेशान एक व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ निगलकर खुदकुशी कर ली। शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार बीरू सिंह निवासी उप्पली ने मानसिक परेशानी के चलते 13 मार्च को जहरीला पदार्थ निगल लिया था, जिसके बाद उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यहां हालत बिगड़ने पर परिजन उसे बठिंडा के आदेश अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। थाना धनौला के प्रभारी विजय कुमार ने कहा कि मृतक के परिजनों के बयान व मेडिकल रिपोर्ट आने पर अगली कार्रवाई की जाएगी।

उधर, बरनाला के रामबाग रोड के पिछली तरफ 16 एकड़ में आइलेट्स सेंटर के बाहर बिजली का काम कर रहे व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक की पहचान रमन निवासी रामगढ़िया रोड बरनाला के तौर पर हुई है। रमन, वीनस फ्लेक्स बोर्ड नाम की दुकान पर मजदूरी करता था।

वह रामबाग रोड के पिछली तरफ 16 एकड़ में आइलेट्स सेंटर में फ्लेक्स बोर्ड लगाने गया था। दुकान के आगे से गुजर रहे निजी बिजली के तार के जोड़ खुले होने के कारण बोर्ड में करंट आ गया और वह करंट की चपेट में आ गया। मृतक परिवार में अकेला ही कमाने वाला था।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More