हरियाणा: 14 साल की किशोरी के साथ अखाड़े के कोच ने किया दुष्कर्म

127

आर जे न्यूज़-

हरियाणा के जींद जिले में सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में पहलवानी सीखने आई 14 साल की किशोरी के साथ कोच ने दुष्कर्म किया। महिला थाना पुलिस ने किशोरी के पिता की शिकायत पर कोच के खिलाफ केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है। किशोरी का मेडिकल करवाने के बाद पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने उसके बयान दर्ज करवाए हैं। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित किशोरी के पिता ने बताया कि उनकी बेटी गांव के ही स्कूल में कुश्ती का अभ्यास करती है। शनिवार को अभ्यास करवाने वाले गांव के ही कोच ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

किसी से बताने पर कोच ने उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी। किशोरी ने घर पहुंचकर अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में बताया। जांच अधिकारी डीएसपी जितेंद्र खटकड़ ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है। आरोपी कोच को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर, फतेहाबाद जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि उसका अपहरण कर चंडीगढ़ ले गए और वहां पर दुष्कर्म किया।

पुलिस ने गांव की ही एक महिला समेत छह आरोपियों पर अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया है।पुलिस को दी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि गांव के पांच युवक और एक महिला उसका अपहरण कर उसे हिसार ले गए और इसके बाद उसे चंडीगढ़ ले गए। यहां पर आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना 22 मार्च की है। मामले की जानकारी परिवार के लोगों तक पहुंची तो वह चंडीगढ़ पहुंचे। सदर थाना प्रभारी दलजीत सिंह का कहना है कि फिलहाल आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More