हत्या एवं दुष्कर्म के आरोप में सजा काटने वाले गुरमीत राम रहीम ने दूसरे संत शाह सतनाम के जन्मदिन पर तलवार से काटा केक

66

राष्ट्रिय जजमेंट न्यूज़

रिपोर्ट

बाघपत: रोहतक की सुनारिया जेल से तीसरी बार 40 दिन का पैरोल लेकर बरनावा आया डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम एक बार फिर सुर्खियों में हैं। राम रहीम ने डेरे के दूसरे संत शाह सतनाम के जन्मदिन पर बागपत स्थित बरनावा डेरे में तलवार से केक काटा। आपको बता दें कि राम रहीम को शाह सतनाम ने ही डेरे की गद्दी सौंपी थी।हत्या और दुष्कर्म के मामले में साल 2017 से उम्रकैद की सजा काट रहे पैरोल पर आए राम रहीम का तलवार से केक काटने का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

तलवार से केक काटने को पूछने पर डेरे के सेवादार अनिल चावला ने कहा कि केक तलवार से नहीं बड़े चाकू से काटा गया है। इसके बाद वह हरियाणा के लोगों से ऑनलाइन सत्संग में जुड़ा।दुष्कर्म व हत्या के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहा डेरा प्रमुख तीसरी बार बरनावा के आश्रम में 40 दिन का पैरोल लेकर आया है। डेरे के अंदर भीड़ जा रही है और पुलिस कर्मी सो रहे है। इतना ही नहीं सोमवार को सीओ बागपत देवेंद्र कुमार शर्मा व इंस्पेक्टर बिनौली सलीम अहमद भी डेरा प्रमुख से मिलने के लिए अंदर पहुंचे।जो इतनी तरक्की कर गए। पूछना चाहिए पक्का उन्होंने भी कुछ ना कुछ तो किया होगा। किसी पांव के नीचे या गेट के नीचे कुछ तो दबाया होगा। इस दौरान डेरा प्रमुख ने उनसे बुरा न मानने की अपील भी की।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More