मथुरा में पूर्व कैबिनेट मंत्री की भतीजी मुन्ना भैया की पुत्री ने लगाई फांसी

163

मथुरा। प्रदेश सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री रहे पंडित श्याम सुंदर शर्मा की भतीजी और समाजसेवी कृष्ण कुमार शर्मा मुन्ना की अवसाद से ग्रस्त चल रही पुत्री ने बीती रात्रि आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। इस खबर की जानकारी मिलते ही शर्मा परिवार में शोक की लहर दौड़ गई और उनके शुभचिंतक भारी संख्या में आवास पर पहुंच गए हैं।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आज दोपहर विधि विधान से अंतिम संस्कार किया जाएगा।शहर के मयूर विहार स्थित पंडित कृष्ण कुमार शर्मा के आवास पर काफी समय से रह रही उनकी विवाहिता पुत्री डॉक्टर नीता शर्मा ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। डॉ नीता का विवाह करीब 18-19 वर्ष पूर्व अलीगढ़ में हुआ था। उनके एक पुत्र और पुत्री है। ससुराली जनों से अनबन चलने के कारण वह अपने पिता के आवास पर ही रह रही थी।

डॉक्टर नीता ने शनिवार रात्रि करीब 8:45 बजे अपने कमरे का दरवाजा बंद कर गले में फंदा लगा लिया। काफी देर तक उनके कमरे से बाहर न आने पर परिवारी जनों को चिंता हुई तो उन्होंने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। अंदर का दृश्य देख कर सभी परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। तत्काल शव को फंदे से उतारा गया और समीप वर्ती गोयल नर्सिंग होम ले जाया गया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलते ही ब्रज विहार कंपनी के निदेशक पवन चतुर्वेदी पहुंच गए उन्होंने पुलिस को घटनाक्रम से लिखित में अवगत कराया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा भरा और आज सुबह पोस्टमार्टम की कार्यवाही कराई है। रविवार प्रातः लोगों को जब इसकी जानकारी मिली तो काफी संख्या में लोग मुन्ना भैया के घर पर पहुंच गए।

संवाददाता- संजय चौधरी मथुरा

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More