शमशान घाट मे लगी भयंकर आग थाने तक पहुंची, 1 घंटे तक कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

124

आगरा के थाना सदर की बुंदू कटरा पुलिस चौकी से लगे श्मशान में रखे कबाड़ में रविवार दोपहर को भीषण आग लग गई। आग की लपटें चौकी के बाहर खड़े लावारिस और केस प्रॉपर्टी से संबंधित वाहनों तक पहुंच गईं। वाहनों में भी आग लग गई। यह देखकर चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। सूचना पर दो दमकल आ गईं। तकरीबन एक घंटे में आग पर काबू पाया जा सका।

ग्वालियर हाईवे पर बुंदू कटरा पुलिस चौकी है। इसके बराबर में शमशान बना हुआ है। दोपहर 3:30 बजे श्मशान घाट में रखे कबाड़ सामान में आग लग गई। कुछ ही देर में लपटें उठने लगीं। यह देखकर कुछ लोग आ गए। उन्होंने आग बुझाने के प्रयास किए। मगर, सफलता नहीं मिल सकी।

एक घंटे में आग पर पाया जा सका काबू

लपटें इतनी तेज थीं कि चौकी के बराबर में रखे केस प्रॉपर्टी और लावारिस खड़े वाहनों तक पहुंच गईं। वाहन जलने लगे। इस पर चौकी के पुलिसकर्मी आ गए। उन्होंने आग बुझाने के प्रयास किए। बड़ी संख्या में लोग भी जुट गए। बाद में दो दमकल आ गईं। तकरीबन एक घंटे में आग पर काबू पाया जा सका।

आग की वजह से ग्वालियर हाईवे पर भी कुछ देर के लिए वाहन रुक गए। गनीमत रही कि आग पर समय रहते काबू कर लिया गया। आग चौकी के अंदर भी पहुंच सकती थी। सदर थाने के प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि आग शमशान की जमीन पर रखे कबाड़ सामान में लगी थी। आशंका है कि किसी ने जलती हुई बीड़ी फेंकी होगी। इससे ही आग भड़की। तीन वाहन जल गए हैं। इनका रिकॉर्ड निकलवाया जा रहा है।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More