महज 2000 रुपये की शर्त के लिए पी लिया नाली का पानी..

68

जिला विदिशा की तहसील लटेरी के ग्राम जावती में एक बुजुर्ग ने महज दो हजार रुपए के लिए नाली का पानी पी लिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया की बजह से सामने आया है। जिसमे बुजुर्ग ने सरपंच प्रतिनिधि से 2 हजार रुपए की शर्त रखी थी। शर्त जीतने के लिए उसने ऐसा किया।

मामला 13 जनवरी का है। जावती गांव में सुबह करीब 10 बजे कुशवाह मोहल्ले के चौराहे से गुजरते समय गांव में रहने वाले पन्नालाल (60) का सुपारी का टुकड़ा नाली में गिर गया। उन्होंने इसे नाली से निकालकर साफ पानी से धो लिया। यह घटनाक्रम वहां मौजूद युवकों और सरपंच प्रतिनिधि उत्तम सिंह के सामने हुआ। युवकों ने पन्नालाल से इसका कारण पूछा। इस पर उन्होंने एक हजार रुपए में नाली का पानी पीने का दावा किया।

https://youtube.com/shorts/ogENaBVgLv8?feature=share

युवकों और सरपंच प्रतिनिधि उत्तम सिंह ने नाली का पानी पीने पर दो हजार रुपए देने की शर्त रख दी। जोश में पन्नालाल ने भी पास ही नाली में से पानी हाथ में भरकर पी लिया। इसका वीडियो गांव के युवक ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।
मजाक में ट्यूबवेल का पानी लेकर नाली के पास ले जाकर पीया

सरपंच प्रतिनिधि उत्तम सिंह ने बताया कि बुजुर्ग ने नाली का पानी नहीं पीया, बल्कि नाली के नजदीक स्थित ट्यूबवेल का पानी हाथ में भरकर नाली के पास लेकर गए। उसी पानी को पी लिया। बुजुर्ग ने ऐसा नाली में गिरे सुपारी को निकालने के बाद शुरू हुए मजाक के दौरान किया। बकौल सिंह, मौके पर हो रहे मजाक में वह भी शामिल थे।

सुपारी का दाना निकाला था… लेकिन सिर्फ मजाक था नाली का पानी पीने वाले पन्नालाल का कहना है कि शर्त के लिए जोश में आकर उन्होंने नाली का पानी पीया था। शर्त के दो हजार रुपए भी मिल गए थे!

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More