क्या महाराष्ट्र में भी ‘खेला होबे’

220

आर जे न्यूज़-

अहमदाबाद । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सुप्रीमो शरद पवार तथा राकांपा के ही एक और दिग्गज नेता प्रफुल्ल पटेल की अहमदाबाद में हुई मुलाकात से राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है। होली पर्व के 1 दिन पहले देश की राजनीति के दो दिग्गज बड़े नेताओं की गुप्त मुलाकात महाराष्ट्र की राजनीति में आने वाले समय में बड़े फेरबदल के संकेत दे रही है।

उद्योगपति मुकेश अंबानी की बिल्डिंग एंटलिया के बाहर विस्फोटक से भरी कार बरामद होने के बाद से देश की राजनीति में उबाल आया हुआ है। इसके अलावा महाराष्ट्र में चल रही महाराष्ट्र विकास अगाड़ी गठबंधन को लेकर भी कई तरह की अटकलें चल रही हैं इसी बीच अहमदाबाद में अमित शाह तथा शरद पवार की मुलाकात ने प्रदेश की राजनीति में भविष्य में उथल-पुथल की संभावनाओं को जन्म दे दिया है। महाराष्ट्र में हाल कई बड़े मामलों में नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी के अलावा कई केंद्रीय एजेंसियां भी सक्रिय हैं इसके अलावा भाजपा के नेता एनसीपी नेताओं को साध कर एक बार फिर महाराष्ट्र की सत्ता पर काबिज होना चाहते हैं इसी संदर्भ में इन दिग्गज नेताओं की मुलाकात को भी देखा जा रहा है।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More