भागलपुर में भोजपुरी फ़िल्म मांगलिक एक दोष के लिए ऑडिशन जल्द शुरू

0 224
भागलपुर (बिहार)।ऑक्सीमिन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने जा रही हॉरर कॉमेडी फैमिली ड्रामा भोजपुरी फिल्म मांगलिक एक दोष के लिए आगामी 13 सितम्बर को भागलपुर में ऑडिशन लिया जायेगा।फ़िल्म के मुख्य कलाकारों का चयन हो चूका हैं।लेकिन,अन्य कलाकारों का चयन जारी हैं।जिसके लिए इस ऑडिशन का आयोजन किया जा रहा हैं।जो भी प्रतिभावान कलाकार इस फ़िल्म में काम करने को इच्छुक हो वे ऑक्सीमिन ग्रुप ऑफ कंपनी नियर फोन एक्सचेंज सिकंदरपुर ईस्ट गुरहट्टा चौक में 13 सितंबर सुबह 10 से शाम 5 बजे तक उपस्तिथ होकर ऑडिशन में भाग लें सकते हैं और इस फ़िल्म में काम करने का सुनहरा मौका पा सकतें हैं।इस ऑडिशन का आयोजन संगम स्टूडियो के द्वारा ऑक्सीमिन एंटरटेनमेंट के नेतृत्व में लिया जायेगा।ऑडिशन को लेकर फ़िल्म के निर्माता ऑक्सिमिन ग्रुप ऑफ़ कंपनी के ओनर आनंद शुक्ला का कहना हैं कि ऑडिशन के जरिये क्षेत्र के प्रतिभाशाली कलाकारों को अवसर मिलेगा।
इस फ़िल्म में बतौर मुख्य नायक भोजपुरी फ़िल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन फेम आयुष द्विवेदी हैं।जबकि,दो नायिकाओं की यह फ़िल्म जिनमें मेरे ब्रदर की दुल्हन फेम सेजल द्विवेदी और जय वीरू,ए राजा लाइन पे आजा,मईयाँ तोहरे खातिर,हो गईल पिरितिया के जीत,भोजपुरिया सुल्तान,माटी दी मदर लैंड,दहेजा,हुकूमत की जंग,प्रेम के पढ़ाई जैसी कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी स्टार नायिका निशा सिंह हैं।इस फ़िल्म का निर्माण ऑक्सिमिन एंटरटेनमेंट के बैनर तले की जा रहीं हैं।जिसके निर्माता हैं ऑक्सिमिन ग्रुप ऑफ़ कंपनी के ओनर आनंद शुक्ला।
फ़िल्म की कहानी कॉमेडी हॉरर हैं,पर हैं पूर्ण रूप से पारिवारिक।
फ़िल्म के लेखक व निर्देशक हैं अनुराग मिश्रा।जिन्होंने कहानी को लेकर कहा कि इस फ़िल्म की कहानी कॉमेडी हॉरर हैं।लेकिन,यह फ़िल्म पूर्ण रूप से पारिवारिक हैं और जैसा की फ़िल्म का टाइटल भी हैं मांगलिक एक दोष।जिससे आपको अंदाजा लग गया होगा कि इस फ़िल्म समाज की रूढ़िवादी कुरीति को दर्शाया जायेगा।भलें ही फ़िल्म की कहानी हॉरर कॉमेडी हैं।पर फ़िल्म के नायक आयुष द्विवेदी के अनुसार दर्शकों को इस फ़िल्म में डर नहीं लगेगा।बल्कि,दर्शकों का इस फ़िल्म से भरपूर मनोरंजन होगा।
फ़िल्म की शूटिंग इसी महीने के अंत तक होने की सम्भावना हैं।
जैसा कि फ़िल्म के मुख्य नायक आयुष द्विवेदी ने बताया।चूँकि, अब धीरे-धीरे लोग काम पर लौट रहें हैं और कोरोना से सावधानी के साथ काम भी शुरू हो चूका हैं।तो ऐसे में खबरें हैं कि इसी महीने से इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू की जायेगी।वैसे इस फ़िल्म के मुख्य किरदारों का चयन हो चूका हैं।लेकिन,अब भी कई कलाकारों का चयन जारी हैं और जो कलाकार काम करने को इच्छुक हैं।उनके लिए यह फ़िल्म एक शानदार मौका हैं।
इस फ़िल्म के अतिरिक्त कलाकारों में सीपी भट्ट,अनूप अरोड़ा,सोनू पाण्डेय,रश्मि शर्मा,विशाल बूबना,ऋतिक दुबे,समीर अंसारी व अन्य शामिल हैं।जबकि,कई कलाकारों का चयन अब भी जारी हैं।इस फ़िल्म के निर्माता आनंद शुक्ला,निर्देशक अनुराग मिश्रा,संगीतकार मधुकर आनंद व शुभम राज,क्रिएटिव डायरेक्टर सज्जन सिंह,कैमरामैन संजीव संगम हैं।जबकि,फ़िल्म की पोस्ट प्रोडक्शन टीम अयांशी मोशन पिक्चर्स व रेखा आर्ट प्रोडक्शन हैं।फ़िल्म के पीआरओ कुमार युडी हैं तथा फ़िल्म प्रचारक कंपनी फ़िल्मी जोहार हैं।
फ़िल्म पीआरओ कुमार युडी की रिपोर्ट।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More